Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिराष्ट्रीयहरियाणा

हरियाणा सरकार ने बनाई बेहतर खेल नीति, खिलाड़ी दे रहे बेहतर रिजल्ट: राजेश नागर

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट।
Faridabad News, 12 सितंबर:
तिगांव के विधायक राजेश नागर ने कहा कि हरियाणा सरकार ने बेहतर खेल नीति बनाई और उसे क्रियान्वित किया, जिसका लाभ आज खिलाड़ी उठा रहे हैं और प्रदेश व देश गौरवान्वित महसूस कर रहा है।
सैक्टर-11 स्थित अग्रवाल सेवा सदन में विधायक राजेश नागर ने सभी खिलाडिय़ों को बधाई देते हुए कहा कि खिलाड़ी अपने लिए नहीं बल्कि देश और प्रदेश के लिए खेलता है। उन्होंने कहा कि हरियाणा की सरकार पूरे देश में खिलाडिय़ों को सबसे ज्यादा नगद पुरस्कार देने वाली सरकार है। यही कारण है कि यहां खिलाडिय़ों में एक अलग जोश उमंग देखा जाता है। उन्होंने कहा कि हरियाणा की सरकार खेल और खिलाडिय़ों को बढ़ावा देने के लिए भरसक प्रयास कर रही है और खिलाड़ी भी प्रदेश की उम्मीद पर खरा उतरते हुए देश व प्रदेश का दुनिया में नाम कर रहे हैं।

इस मौके पर राजेश नागर ने कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए। वहीं उन्होंने जीवन में खेलों के महत्व पर भी प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल हरियाणा एक हरियाणवी एक की नीति पर काम करते हैं और भाजपा के मूल मंत्र अंत्योदय को सरकार में लागू कर रहे हैं। जिसका अर्थ है कि अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक भी शासन का लाभ पहुंचना चाहिए। इस प्रतियोगिता में हरियाणा के करीब 250 खिलाडिय़ों ने भाग लिया। जिसमें सब जूनियर, जूनियर, मास्टर मेन और वूमेन दोनों ने भाग लिया।

इस अवसर पर पलवल से डीएसपी संदीप मोर, विकास प्रधान आरडब्ल्यूए सैक्टर 11 राजकुमार खटाना, सब इंस्पेक्टर प्रदीप मोर आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Related posts

स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मस्तिष्क का निवास होता है : टेकचंद शर्मा

Metro Plus

20 हजार सरकारी स्कूलों में लड़के-लड़कियों के लिए अलग-अलग शौचालयों की व्यवस्था की गई है

Metro Plus

Chief Minister Manohar Lal presiding over a meeting with Shailender Kumar

Metro Plus