Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

Homerton Grammar स्कूल में 14 अक्टूबर को होगी स्वामी विवेकानन्द हॉमर्टन अकादमिक छात्रवृत्ति परीक्षा।

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट।
Faridabad News, 28 सितंबर:
फरीदाबाद में अकादमिक उत्कृष्टता के प्रतीक होमर्टन ग्रामर स्कूल सैक्टर-21ए द्वारा 14 अक्टूबर को स्वामी विवेकानन्द होमर्टन अकादमिक छात्रवृत्ति एस.वी.एच.ए.एस. का आयोजन करने जा रहा है। इस पहल का उद्वेश्य अकादमिक क्षेत्र में असाधारण प्रतिभाशाली छात्रों की पहचान करना और उनका समर्थन करना है। छात्रवृत्ति परीक्षा 14 अक्टूबर को फरीदाबाद के सैक्टर-21ए स्थित होमर्टन ग्रामर स्कूल में होगी। संभावित उम्मीदवारों को 7 अक्टूबर तक छात्रवृत्ति परीक्षा के लिए पंजीकरण करने के लिए आमंत्रित किया जाता है।

स्वामी विवेकानन्द होमर्टन अकादमिक छात्रवृत्ति एस.वी.एच.ए.एस टेस्ट मेधावी छात्रों को 100 प्रतिशत तक की छात्रवृत्ति प्रदान करके उन्हें सशक्त बनाने के लिए डिजाईन किया गया है। यह पहल शैक्षणिक प्रतिभा को बढ़ावा देने और योग्य छात्रों के लिए वित्तीय बोझ को कम करने के लिए होमर्टन ग्रामर स्कूल की प्रतिबद्धता को दर्शाती है।

होमर्टन ग्रामर स्कूल फरीदाबाद के सभी स्कूलों के छात्रों को इस अवसर का लाभ उठाने और छात्रवृत्ति परीक्षा के लिए पंजीकरण करने के लिए प्रोत्साहित करता है। प्रबंधन का मानना है कि यह परीक्षा छात्रों को अपनी शैक्षणिक कौशल दिखाने के लिए एक मंच प्रदान करती है और संभावनाओं से भरे भविष्य के द्वार खोलेगी।

इच्छुक उम्मीदवार स्वामी विवेकानंद होमर्टन अकादमिक छात्रवृत्ति परीक्षा के लिए स्कूल की आधिकारिक वेबसाइट ूूूण्ीवउमतजवदहतंउउंतेबीववसण्बवउ पर जाकर या सीधे स्कूल के प्रशासन कार्यालय से संपर्क करके पंजीकरण कर सकते हैं।

होमर्टन ग्रामर स्कूल फरीदाबाद में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा की आधारशिला रहा है, जो समग्र विकास और शैक्षणिक उत्कृष्टता को बढ़ावा देने के लिए समर्पित है। यह संस्थान छात्रों को बौद्धिक और व्यक्तिगत रूप से आगे बढऩे के लिए अनुकूल वातावरण प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता के लिए प्रसिद्ध है। होमर्टन ग्रामर स्कूल स्वामी विवेकानंद होमर्टन अकादमिक छात्रवृत्ति परीक्षा में उत्साही छात्रों का स्वागत करने के लिए उत्सुक है और सभी प्रतिभागियों को शुभकामनाएं देता है।

Related posts

ए.डी. सीनियर सैकेंडरी स्कूल में धूमधाम से मनाया गया दीवाली उत्सव

Metro Plus

वाईएमसीए विश्वविद्यालय के वार्षिक उत्सव एलीमेंट्स कलमायका-2016 का आगाज फ्लैश मॉब से हुआ

Metro Plus

DHBVN के JE सहित तीन कर्मचारी विजिलेंस द्वारा रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार।

Metro Plus