Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

SRS स्कूल की अनिका ने मुक्केबाजी में जीता कांस्य पदक

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट।
Faridabad News, 26 अक्टूबर:
एसआरएस इंटरनेशनल स्कूल की छात्रा अनिका गुप्ता ने लुधियाना में आयोजित मुक्केबाजी प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीतकर स्कूल व जिले का नाम रोशन किया है। यह तीन दिवसीय टूर्नामेंट पंजाब के लुधियाना जिले के दोराहा शहर में सीबीएसई उत्तर क्षेत्र सीबीएसई नॉर्थ जोन में आयोजित किया गया।

इस टूर्नामेंट में पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, चंडीगढ़ और जम्मू-कश्मीर के चयनित खिलाडिय़ों ने हिस्सा लेकर अपना दमखम दिखाया जिसमें ग्रेटर फरीदाबाद के सैक्टर-88 स्थित एसआरएस इंटरनेशनल स्कूल की छात्रा अनिका गुप्ता ने अपने मुक्केबाजी का कौशल दिखाया। अनिका ने अंडर-17 आयु वर्ग की 75 किलोग्राम से ज्यादा की ओपन केटेगरी में कांस्य पदक जीता।

विद्यालय के मुक्केबाजी कोच जितेंद्र कौशिक ने बताया कि इस प्रतियोगिता के लिए अनिका ने कड़ी मेहनत के साथ पूरी तैयारी की थी और उसी मेहता का परिणाम है कि स्कूल की झोली में पदक आया है।

इस मौके पर स्कूल के मैनेजिंग डॉयरेक्टर विनय गोयल ने अनिका गुप्ता को इस उपलब्धि पर बधाई देते हुए कहा कि अनिका ने स्कूल को गौरवांवित किया है और उन्हें उम्मीद है कि भविष्य में अनिका का लक्ष्य गोल्ड मैडल होगा।

इस मौके पर विद्यालय के मैनेंजिग डॉयरेक्टर विनय गोयल के अलावा प्रधानाचार्या कृष्णा मिश्रा, मैनेजर तेजप्रकाश पांडे और सारे स्टॉफ ने अनिका की इस शानदार सफलता पर खुशी जाहिर करते हुए उसे प्रोत्सााहित किया और उसके उज्जवल भविष्य की कामना की।


Related posts

जिला टैक्स बार एसोसिएशन द्वारा दीपावली मिलन समारोह का आयोजन किया गया

Metro Plus

NSUI का 48वां स्थापना दिवस गरीब बच्चो के साथ हर्षोल्लास के साथ मनाया गया

Metro Plus

एफएमएस के विद्यार्थियों ने किया 25वें इंटरस्कूल स्केटिंग चैंम्पिनशिप में शानदार प्रदर्शन

Metro Plus