Metro Plus News
उद्योग जगतफरीदाबादराजनीतिहरियाणा

युवा उद्योगपति जैन बंधुओं ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से की शिष्टाचार भेंट।

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट।

फरीदाबाद, 10 नवंबर: शहर के प्रसिद्व युवा उद्योगपति व अल्फा अभिराशी ग्रुप के डायरेक्टर जैन बंधु आशीष जैन व अभिषेक जैन भारत सरकार के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से उनके नई दिल्ली स्थित आवास पर मिले। इस मौके पर जैन बधुओं ने रक्षा मंत्री को दीपावली की शुभकामनाएं दी और उन्हें मिठाई खिलाई। 

इस अवसर पर आशीष जैन ने रक्षा मंत्री के साथ एक्सपोर्ट की संभावनाएं और प्रदेश सरकार की नीतियों के बारे में भी गहन मंत्रणा की। उन्होनें बताया कि प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल प्रदेश के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ रहे है और उनकी योजनाएं उद्योगपतियों के हितों को ध्यान में रखकर बनाई जा रही है। 

आशीष  जैन ने बताया कि मोदी जी के मंत्रीमड़ल में शामिल फरीदाबाद के सांसद एवं केन्द्रीय मंत्री चौ. कृष्णपाल गुर्जर समय-समय पर उद्योगपतियों से मिलकर उनकी समस्याओं को समझते है और पूरी मेहनत और लगन से उसका निदान भी करते है। 

वहीं अभिषेक जैन ने बताया कि यहां के ‘उद्योग मेक इन इंडिया’ अभियान के तहत रक्षा क्षेत्र में अपने उत्पाद देकर देश की ताकत को मजबूती प्रदान कर रहे है। 

इस अवसर पर रक्षा मंत्री ने कहा कि आप जिस तरह विदेश में मोदी जी के ‘मेक इन इडिया’ कार्यक्रम का अपने उत्पादों के माध्यम से ढंका बजा रहे हो, वो वाकई में सराहनीय है। मैं आपको व आपके परिवार व पूरे देश को दीपावली की शुभकामनाएं देता हूं।


Related posts

निजी स्कूलों में एनसीईआरटी की किताबें लगाने को लेकर हाईकोर्ट सख्त, नोटिस जारी

Metro Plus

ADC अपराजिता ने प्राथमिक स्वास्थ्य देखभाल केंद्र का निरीक्षण किया!

Metro Plus

पुरुषार्थ पंजाबी समाज को कमजोर समझने की भूल न करें चढूनी: सीमा त्रिखा

Metro Plus