Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

टाइम्स बिजनेस Awards समारोह में होमर्टन ग्रामर स्कूल को मोस्ट इनोवेटिव स्कूल पुरस्कार से नवाजा गया।

Metro Plus के लिए Naveen Gupta की रिपोर्ट।
Faridabad News, 10 मई:
शिक्षा में असाधारण योगदान के लिए होमर्टन ग्रामर स्कूल सैक्टर-21ए को मोस्ट इनोवेटिव स्कूल पुरस्कार से नवाजा गया है। यह मोस्ट इनोवेटिव स्कूल पुरस्कार होटल द ग्रैंड वसंत कुंज, नई दिल्ली में आयोजित टाइम्स बिजनेस Awarrds समारोह में दिया गया। यह पुरस्कार स्कूल के प्रबंध निदेशक राजदीप सिंह, अकादमिक निदेशक सुश्री सुसन कौर और संचार एवं पीआर निदेशक सुश्री प्रेरणा बी.सिंह ने समारोह के मुख्य अतिथि एवं प्रसिद्ध बॉलीवुड सेलिब्रिटी सुनील शेट्टी के हाथों प्राप्त किया जोकि स्कूल प्रबंधन, छात्रों और अभिभावकों के लिए बड़े गर्व की बात है।

उक्त पुरस्कार समारोह में प्रतिष्ठित अतिथियों और गणमान्य व्यक्तियों ने भाग लिया, जिसमें होमर्टन ग्रामर स्कूल को शिक्षा में असाधारण योगदान के लिए सराहना मिली।

होमर्टन ग्रामर स्कूल के प्रवक्ता का कहना है कि स्कूल को मिला उक्त पुरस्कार नवोन्वेषी शिक्षण विधियों के प्रति स्कूल की अटूट प्रतिबद्धता और शीर्ष स्तरीय शिक्षा प्रदान करने के प्रति इसके समर्पण का प्रमाण है। फरीदाबाद में एकमात्र यूनेस्को एएसपीनेट स्कूल होने के नाते होमर्टन वैश्विक शैक्षिक मानकों के प्रति अपने समर्पण को रेखांकित करता है। छात्रों को व्यापक शिक्षण वातावरण प्रदान करके उद्योग की सर्वोत्तम और नवीन प्रथाओं को शामिल करने के लिए स्कूल के पाठ्यक्रम को सावधानीपूर्वक डिजाइन किया गया है।

इसके अलावा होमर्टन ने अनुकूलित शिक्षण विधियों को अपनाया है, जो प्रत्येक छात्र के व्यक्तिगत विकास को बढ़ावा देते हैं। परियोजना आधारित शिक्षा, कला एकीकृत शिक्षा और सतत विकास लक्ष्यों जैसे विश्व स्तर पर मान्यता प्राप्त दृष्टिकोणों का एकीकरण यह सुनिश्चित करता है कि छात्र गुणवत्तापूर्ण शिक्षा पर अटूट ध्यान देने के साथ भविष्य की चुनौतियों के लिए तैयार हों। स्कूल अपने सभी छात्रों के लिए उत्कृष्ट समग्र विकास भी सुनिश्चित करता है।

प्रतिष्ठित पुरस्कार प्राप्त करने पर प्रबंध निदेशक राजदीप सिंह ने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह उपलब्धि हमारे समर्पित संकाय के अटूट समर्थन, हमारे प्रतिभाशाली छात्रों के उत्साह और हमारे विश्वास और साझेदारी के बिना संभव नहीं होती। होमर्टन ग्रामर स्कूल शिक्षा में नवाचार, उत्कृष्टता और समग्र विकास को बढ़ावा देने, भविष्य के नेताओं को प्रेरित और सशक्त बनाने के अपने मिशन के लिए समर्पित है।


Related posts

शहर के 75 लोगों ने Organ Donatation के फार्म भर किया लोगों को जागरूक

Metro Plus

फरीदाबाद लेडीज क्लब की महिलाओं ने बसंत पंचमी समारोह में किया अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन

Metro Plus

भाजपा सरकार महिलाओं को सुरक्षा देने में पूरी तरह से हुई नाकाम: सुधा भारद्वाज

Metro Plus