Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

डॉ० सुरेश अरोड़ा बने नर्सिंग होम्स एसोसिएशन फरीदाबाद के नए अध्यक्ष।

नर्सिंग होम्स एसोसिएशन फरीदाबाद का नया अध्यक्ष डॉ० सुरेश अरोड़ा को बनाया गया।
मैट्रो प्लस के लिए नवीन गुप्ता की रिपोर्ट।
फरीदाबाद, 16 मई: नर्सिंग होम्स एसोसिएशन फरीदाबाद का नया अध्यक्ष डॉ० सुरेश अरोड़ा को घोषित किया गया। एसोसिएशन की इस नई टीम में डॉ० अनुज ढींगरा व डॉ० अनीता गर्ग उप-प्रधान, डॉ० राकेश शर्मा सचिव तथा डॉ० पुनीत मित्तल खजांची होंगे। इस आशय का फैसला नर्सिंग होम्स एसोसिएशन फरीदाबाद की हुई एक मीटिंग में निर्वाचन कमेटी द्वारा लिया गया। जीबीएम में एग्जीक्यूटिव मीटिंग के मिनट्स को भी पास किया गया।

डॉ० अनुज ढींगरा ने बताया कि भविष्य में हर मीटिंग में नर्सिंग होम्स की अलग-अलग समस्याओं के बारे मे विचार किया जाएगा और उनके समाधान निकाले जाएंगे। आमतौर पर छोटे और मझले नर्सिंग होम्स को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है। इनका समाधान समय-समय पर जरूरी है। ज्यादातर पब्लिक इन्ही नर्सिंग होम्स के अपना ईलाज कराती है। अंत में डॉ० राकेश शर्मा ने सभी का धन्यवाद किया

इस मीटिंग में पर्यावरण विभाग के सीनियर अफसरों आकांशा तंवर व प्रदीप मेहता ने सभी सदस्यों की समस्याओं को ध्यान से सुना और उनका समाधान भी किया। वहीं डॉ० बब्बर द्वारा संचालित सेशन में डॉ० अमित मिगलानी ने सेलियक बीमारी के बारे मे सभी सदस्यों अवगत कराया और इसके इलाज और बचाव के बारे मे विस्तार से बताया। उन्होंने बताया कि इस बीमारी में ग्लूटेन फ्री डाइट को लेना चाहिए।

ध्यान रहे कि पिछले दिनों नर्सिंग होम्स एसोसिएशन फरीदाबाद की 16 अप्रैल को की गई एक रिक्वीजिशन मीटिंग में पिछली टीम को पूर्ण बहुमत द्वारा नो कॉन्फिडेंस मोशन से हटाकर एक निर्वाचन आयोग की स्थापना की गई थी। इसमें डॉ. भारती गुप्ता को अध्यक्ष व डॉ. राजीव गुंबर, डॉ० रेनू जैन, डॉ० वंदना बब्बर व डॉ० पुनीत मित्तल को सदस्य बनाया गया था।

इसके बाद 18 अप्रैल को एसोसिएशन के विभिन्न पदों के चुनाव घोषित किए गए। इस पर प्रधान पद के लिए डॉ० सुरेश अरोड़ा और डॉ० अनुज ढींगरा ने अपना नोमिनेशन भरा था। नोमिनेशन की स्क्रूटनी में दोनों नॉमिनेशन सही पाए गए। लेकिन चूंकि डॉ० अनुज ढींगरा ने 30 अप्रैल से पहले अपना नॉमिनेशन वापिस ले लिया तो डॉ० सुरेश अरोड़ा ही एकमात्र केंडिडेट इस प्रधान पद के दावेदार रह गए। इस पर निर्वाचन आयोग द्वारा डॉ० सुरेश अरोड़ा को नर्सिंग होम्स एसोसिएशन फरीदाबाद का नया अध्यक्ष घोषित कर दिया गया।

बता दें कि डॉ० सुरेश अरोड़ा एनआईटी-5 स्थित सूर्या ऑर्थो एंड ट्रॉमा सैंटर के डॉयरेक्टर हैं और समाजसेवा के कार्यों में जुटे रहते हैं। कोरोनाकाल में भी डॉ० सुरेश अरोड़ा ने आईएमएम के बैनर तले डॉ. पुनीता हसीजा के साथ मिलकर शहर के लोगों के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराने सहित कई सराहनीय कार्य किए थे। इसी के चलते उन्हें जिला प्रशासन द्वारा कई बार सम्मानित भी किया जा चुका है।


Related posts

The Modern School में उपायुक्त द्वारा पौधारोपण किया गया

Metro Plus

SDM ऑफिस की हरियाणा सरकार लिखी गाड़ी ने मारी बिजली के खंभे और कार में जोरदार टक्कर, आदमी मरते-मरते बचा।

Metro Plus

जानिए कौन है वो उद्योगपति जिसकी कोठी की दीवारों में से मिली तीन करोड़ की नगदी?

Metro Plus