Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादराजनीतिहरियाणा

शिक्षित युवा को विधायक बनाने के लिए बल्लभगढ़ में उठी भारत भूषण को भाजपा टिकट देने की मांग।

Metro Plus के लिए Naveen Gupta की रिपोर्ट।
बल्लभगढ़, 24 जून:
आगामी विधानसभा चुनावों के लिए राजनैतिक सरगर्मियां दिनोंदिन तेज होती जा रही हैं। बल्लभगढ़ विधानसभा भी इससे अछूता नहीं है। यहां की कालोनियों में आजकल एक आवाज उठ रही है कि इस बार कोई शिक्षित युवा ही विधायक बने जोकि उनके बीच का ही हो यानि बल्लभगढ़ का।

इसी क्रम में छज्जूराम रोड़ पर स्थित राव रतन वाटिका में सुभाष कॉलोनी, आदर्श नगर एवं हरि विहार के कार्यकर्ताओं ने एक विशाल जनसभा का आयोजन किया जिसमें युवा भाजपा नेता भारत भूषण को बुलाकर उसमें उन्हें आगामी विधानसभा चुनावों में समर्थन देने की घोषणा की गई।

इस जनसभा में स्थानीय निवासियों ने भारत भूषण को बुलाकर अपने सभी कॉलोनीवासियों की तरफ से उन्हें पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया गया। साथ ही मंच के माध्यम से भाजपा पार्टी से यह अपील की गई है कि बल्लभगढ़ से भाजपा इस बार किसी शिक्षित, युवा व बल्लभगढ़ में रहने वाले प्रत्याशी को ही टिकट दे। इसके लिए सभी ने भारत भूषण का नाम सुझाते हुए उन्हें इस बार टिकट देने व उनको सहयोग करने की बात कही गई।

वहीं कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा नेता भारत भूषण ने सभी बुजुर्गों व मातृशक्ति का आशीर्वाद लेकर मंच के माध्यम से सभी को यह आश्वस्त किया कि वह पार्टी की विचारधारा को आगे बढ़ाते हुए बल्लभगढ़ के विकास कार्यों में कोई कमी या कसर नहीं छोड़ेंगे व बल्लभगढ़ की आवाज व मान-सम्मान की लड़ाई हमेशा लड़ते रहेंगे।

मंच के माध्यम से ही भाजपा नेता भारत भूषण ने भाजपा की रीति-नीति का जमकर बखान करते हुए बल्लभगढ़ से चौ. कृष्णपाल गुर्जर को भी भारी मतों से जिताने के लिए सभी बल्लभगढ़ की जनता का धन्यवाद किया। उन्होंने अपने भाषण में सभी देवतुल्य जनता से यह भी आह्वान किया कि आने वाले समय में तीसरी बार भाजपा की सरकार हरियाणा में बने, इसलिए सभी कार्यकर्ता आज और अभी से ही विधानसभा की तैयारियां जोर-शोर से शुरू कर दें। भारत भूषण ने सभी के द्वारा दिए गए मान-सम्मान के लिए उनका धन्यवाद व आभार व्यक्त कियो।

इस मौके पर युवा भाजपा नेता संजय सोलंकी, सचिव सैनिक प्रकोष्ठ फरीदाबाद देवपाल भाटी, समाजसेवी भूतपूर्व सैनिक सुभाष तोमर, सहकारिता प्रकोष्ठ भाजपा नेता सतीश शर्मा, समाजसेवी डॉ० सुमन भारद्वाज, सनातन सेवा संगठन के अध्यक्ष अजय यादव, नेपाल सिंह, राजकुमार राणा, डॉ० अजय त्यागी, सत्यनारायण शर्मा, राम मेहर सिंह, नानक चंद पहलवान, योग संस्थान फरीदाबाद अध्यक्ष सविता, सरपंच एसोसिएशन फरीदाबाद सूरजपाल भूरा, सरपंच ताराचंद, किसान मोर्चा जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र तालान, सरदार रेशम सिंह एवं तहसीलदार रामप्रसाद शर्मा मौजूद रहे।


Related posts

वाईएमसीए विश्वविद्यालय ने धूमधाम से मनाया अपना 8वां संस्थापना दिवस

Metro Plus

FMS के छात्रों ने पुलिस स्टेशन का दौरा किया

Metro Plus

सेनफोर्ट प्ले स्कूल ने धूमधाम से मनाया अपना वार्षिकोत्सव, प्रतिभाशाली बच्चों को भी किया गया सम्मानित

Metro Plus