Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

हरियाणा में इस बार आएगी कांग्रेस सरकार: मनधीर सिंह मान

Metro Plus के लिए Naveen Gupta की रिपोर्ट।
Faridabad News, 28 जून:
हरियाणा में लोकसभा में अच्छे प्रदर्शन के बाद अब कांग्रेस पार्टी विधानसभा चुनाव में जुट गई है । जिसकों लेकर प्रदेश में बड़े स्तर पर कार्यकर्ता सम्मेलन किए जा रहे है। इसी कड़ी में फरीदाबाद के सैक्टर-16 मैगपाई होटल में जिला फरीदाबाद कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। कांग्रेस के इस कार्यकर्ता सम्मेलन में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, प्रदेश अध्यक्ष उदय भान, लोकसभा प्रभारी आफताब अहमद, मनधीर सिंह मान के साथ कांग्रेस के दिग्गज नेता मंचासिन रहे।

इस प्रोग्राम में मनधीर सिंह मान ने लोगों को संबोधित हो करते हुए कहा की लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। अब सभी कांग्रेसी नेताओं ने विधानसभा चुनाव के लिए कमर कस ली है। पुरजोर मेहनत कर इस बार हरियाणा में हुड्डा साहब को जीतकर कांग्रेस की सरकार लानी है ।

मनधीर सिंह ने बीजेपी पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस बार हरियाणा से भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकना है। इसका कारण यह है कि भाजपा सरकार हरियाणा को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है। मान ने कहा कि इस सरकार ने हरियाणा में विकास के कार्यों को रोक दिया है वही फरीदाबाद की बात की जाए तो हुड्डा सरकार में फरीदाबाद चमकता था लेकिन अब इस सरकार ने इस फरीदाबाद का भी हाल बेहाल कर दिया है इसलिए यहां पर मौजूद प्रत्येक कार्यकर्ता इस बात का गवाह है कि इस बार कांग्रेस सरकार को सत्ता में आने से कोई नहीं रोक सकता।


Related posts

महिला शक्ति देश की सबसे बड़ी ताकत है:कुमारी शैलजा

Metro Plus

टाउन पार्क में पौधों की देखभाल में लापरवाही उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने की कड़ी कार्रवाई

Metro Plus

विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल का 10वीं का परिक्षा परिणाम शत-प्रतिशत रहा

Metro Plus