Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

राजेश नागर ने अधिकारीयों को दी चुनौती, समय रहते सुधर जाएं अन्यथा की जाएगी सख्त कार्यवाही!

Metro Plus के लिए Naveen Gupta की रिपोर्ट।
Faridabad News, 27 जुलाई:
विधायक राजेश नागर ने अपने निवास पर बिजली निगम अधिकारियों एवं जनता के साथ समस्याओं को सुना मौके पर आई कल 28 समस्याओं में से 22 का निदान कर दिया गया बाकी के लिए भी विधायक ने कड़े निर्देश दिए। नागर ने बिजली निगम अधिकारियों से कहा कि वह जनता की समस्याओं को गंभीरता से लें और बिजली की आपूर्ति को दुरूस्त रखें।

इस मौके पर राजेश नागर ने कहा कि बिजली की आपूर्ति में फाल्ट हो जाना आम बात है लेकिन फाल्ट सही नहीं करना गंभीर बात है इस पर एक्शन लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि लोगों के बिजली के नए कनेक्शन मीटरों को बदलने और मीटर का स्थानांतरण सहित पोलों का स्थानांतरण आदि ऐसी अनेक समस्याएं हैं जो बिजली निगम को प्राथमिकता से करनी चाहिए। इसके लिए जनता को मेरे पास तक क्यों आना पड़ रहा है जनता को सुविधा देने के लिए हम और आप मौजूद हैं ऐसे में जनसुनवाई क्यों करनी पड़ रही है।

इस अवसर पर राजेश नागर ने कहा कि आप यदि लोगों को सुनकर उनकी समस्याओं का निदान कर देते तो लोगों को आज इतना परेशान नहीं होना पड़ता। नागर ने कहा कि सरकार जनता की सेवाओं को लेकर बहुत गंभीर है। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने जनता की समस्याओं को बढ़ाने वाले या उनको नजरअंदाज करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही चालू रखी है। नायाब सैनी का स्पष्ट कहना है कि जनता की भलाई का काम करने के लिए हम आए हैं और इस काम के लिए हम हर संभव प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार के पास विकास के लिए धनराशि की कोई कमी नहीं है लेकिन धनराशि का उपयोग तभी है जब तय प्रोजेक्ट तय समय में पूरा हो जाए। उन्होंने जनता से भी कहा कि आपकी कोई भी समस्या हो आप अधिकारियों से संपर्क करें। यदि काम नहीं होते हैं तो मुझसे कभी भी मिल सकते हैं। वह 24 घंटे आपके लिए उपलब्ध हैं। विधायक नागर ने कहा कि मैं उम्मीद करूंगा कि मुझे ऐसी जनसुनवाई ना करनी पड़े। अधिकारी समय रहते सुधर जाएं अन्यथा अपने खिलाफ कार्यवाही के लिए भी तैयार रहें।

इस अवसर पर फरीदाबाद एक्शन पंकज पवार, एसडीओ बदरौला अंकित अग्रवाल, एसडीओ खेड़ी कला सुनील चावला, एसडीओ तिलपत जवाहर सिंह, एसडीओ इस्माइलपुर धर्मवीर, एसडीओ मथुरा रोड नरेश यादव, जेई सराय सुरेश प्रमुख रूप से मौजूद रहे।


Related posts

छठ पूजा पर भाजपा सरकार में लोगों के साथ हो रहा है अन्याय: लखन सिंगला

Metro Plus

सुमन रेखा कपूर प्राइड नेशन ऑफ इंडिया अवार्ड से नवाजी गई

Metro Plus

ब्रह्माकुमारीज़ का विज्ञान, पर्यावरण और आध्यात्मिकता पर भव्य वैश्विक सम्मेलन 29 से

Metro Plus