Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

प्यासे को पानी पिलाना संसार में सबसे पुण्य का कार्य: राजेश भाटिया

Metro Plus के लिए Naveen Gupta की रिपोर्ट।
Faridabad News, 6 अगस्त:
प्रोत्साहन चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा एवं तिकोना पार्क स्थित व्यापार मंडल फरीदाबाद द्वारा व्यापार मंडल फरीदाबाद के ही प्रांगण में प्याऊ लगाया गया। इस प्याऊ का शुभारंभ मुख्यातिथि के रूप में सरदार हरजिंदर सिंह बांगा ने किया, जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता व्यापार मंडल के प्रधान राजेश भाटिया ने की।

इस मौके पर राजेश भाटिया ने सरदार हरजिंदर सिंह का प्याऊ के शुभारंभ अवसर पर फूलों का बुक्के भेंट कर स्वागत किया। इस दौरान राजेश भाटिया एवं नम्रता मित्तल ने प्रमोद जिंदल का इस प्याऊ में उनके सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया व अभिनंदन किया और उन्होंने उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए कहा कि संसार में प्यासे को पानी पिलाना सबसे पुण्य का कार्य है और व्यापार मंडल फरीदाबाद के प्रांगण में प्याऊ लगने से यहां से गुजरने वाले लोगों को शीतल पेय मिलेगा, उससे उनकी प्यास बुझेगी। उन्होंने कहा कि हम सभी को ऐसे नेक कार्यो में बढ़-चढ़कर भाग लेना चाहिए वहीं भाटिया ने प्रोत्साहन चैरिटेबल ट्रस्ट की भूरि-भूरि प्रशंसा की यह ट्रस्ट सामाजिक कार्यो में अपनी अग्रणीय भूमिका निभा रहा है और अन्य संस्थाओं को भी ऐसे नेक कार्यो में आगे आना चाहिए। अंत में दोनों संस्थाओं द्वारा व्यापार मंडल फरीदाबाद के ही प्रांगण में पौधारोपण करके इस कार्यक्रम का समापन किया गया।

इस मौके पर प्रोत्साहन चैरिटेबल ट्रस्ट प्रधान नम्रता मित्तल, सचिव बबीता गोयल, कोषाध्यक्ष रंजना गर्ग, रिक्की चौधरी, आभा शर्मा, प्रभा गोयल, रेखा जिंदल, पूजा बंसल, शिखा, बबीता जिंदल, ममता गर्ग, लता मित्तल, वंदना मित्तल, रश्मि गर्ग, रजनी गुप्ता, सुषमा शर्मा, हरीश भाटिया, बंसीलाल कुकरेजा, सुंदर जिंदल, जय भाटिया, नवीन गुप्ता, प्रमोद शर्मा, मनमोहन गुप्ता, प्रमोद जिंदल, संजीव मित्तल, विनोद मित्तल, सुधीर चौधरी भव्य मलिक, अनुज नागपाल, अरविंद शर्मा सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।


Related posts

BJP नेता मौज-मस्ती के लिए रशियन डांसर नचवा कर रेस्टोरेंट की आड़ में परोस रहा था शराब, पुलिस ने धरा!

Metro Plus

वरिष्ठ IPS अधिकारी आलोक मित्तल बने हरियाणा के CID प्रमुख।

Metro Plus

उत्पादन व व्यापार का घालमेल ठीक नहीं: अरुण बजाज।

Metro Plus