Metro Plus News
फरीदाबादवीडियो

टाइम इक्विपमेंट प्राइवेट लिमिटेड में धूमधाम से मनाया स्वतंत्रता दिवस समारोह

स्वतंत्रता दिवस पर लें देश की एकता व अखंडता को बनाए रखने की शपथ: आरके चिलाना
Metro Plus के लिए Naveen Gupta की रिपोर्ट।
Faridabad News, 14 अगस्त:
टाइम इक्विपमेंट प्राइवेट लिमिटेड टाटा हिताची के प्रांगण में 78वां स्वतंत्रता दिवस समारोह धूमधाम के साथ मनाया गया। इस दौरान कंपनी के निदेशक आरके चिलाना ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया और कंपनी कर्मचारियों के साथ देश की एकता व अखंडता को बनाए रखने की शपथ ली।

इस मौके पर आरके चिलाना ने कहा कि भारत को आजाद कराने में हमारे स्वतंत्रता सेनानियों को अपने प्राणों की आहुति दी है। आजादी हमारी धरोहर है और इस धरोहर की रक्षा का हम सभी का संकल्प लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता सेनानियों जैसे भगत सिंह, राजगुरू, सुखदेव, चंद्र शेखर आजाद और सुभाष चंद्र बोस सहित कई हजारों लोगों के प्रति अपनी हार्दिक कृतज्ञता व्यक्त की। जिनके बलिदानों के कारण भारत को ब्रिटिश शासन से आजादी मिली। कंपनी के निदेशक सचिन चिलाना और विशाल परनामी ने रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद अरावली के अध्यक्ष के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान एक अनुभव सांझा किया। उन्होंने नीमका जेल में एक प्रोजेक्ट का नेतृत्व किया था, जहां उन्होंने कैदियों से पूछा कि उनके जीवन में सबसे महत्वपूर्ण चीज क्या है, और उन्होंने बड़ी उत्सुकता से उत्तर दिया स्वतंत्रता-(आजादी)।

इस कार्यक्रम में कई कर्मचारियों ने सक्रिय रूप से भाग लिया, जिनमें सनी ग्रोवर, अरविंद त्यागी, रविंदर सिंह, रमन आर्य, सोनी यादव, जोगिंदर पाल सिंह, आकांक्षा, सरिता सहानी, सतीश, नरेंद्र, विकास, शुभम सिरोहा, राजविंदर कौर, रेनू, प्रेम प्रकाश, अंजलि, कुलवंत, हीना, नरेश, सुमन, छवि, दिव्या, वर्षा सौरौत, एस.एल कालरा, जयदेव, पूनम, राजेंद्र, सूरजभान, और कई अन्य शामिल थे।

कार्यक्रम में कर्मचारियों द्वारा देशभक्ति के गीत गाए गए और सभी कर्मचारियों व आसपास के क्षेत्र में मिठाइयां बांटी गईं। टाटा हिताची के इंजीनियर कुलदीप शर्मा ने भी कर्मचारियों को बधाई दी व समारोह में शामिल हुए।


Related posts

प्रोत्साहन ट्रस्ट ने की आर्य समाज मंदिर में पानी के तीसरी प्याऊ शुरू

Metro Plus

भाजपा सरकार का बजट पूरी तरह से जुमला: लखन सिंगला

Metro Plus

गर्भवती महिलाओं के बेहतर टीकाकरण के लिए कारगर साबित होंगे पिंक बूथ: कृष्णपाल गुर्जर

Metro Plus