Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

फरीदाबाद की सड़के अब होगी गड्ढा मुक्त जानें कैसे?

Metro Plus के लिए Naveen Gupta की रिपोर्ट।
Faridabad News, 22 अगस्त:
जिला उपायुक्त विक्रम सिंह ने जिला फरीदाबाद की सड़कों एवं मुख्य मार्गों को गड्ढा मुक्त बनाने तथा सडकों तथा मुख्य मार्गों की मरम्मत तथा पैच वर्क के लिए नगर निगम, पीडबल्यूडी, एफएमडीए तथा एनएचएआई सहित अन्य सभी सम्बंधित विभागों के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि सभी अधिकारी उनके विभागों के अंतर्गत आने वाली सड़कों एवं मुख्य मार्गों के मरम्मत तथा पैच वर्क जल्द से जल्द पूरा करवाएं तथा इस संबंध में प्रगति रिपोर्ट भी उनके कार्यालय में नियमित रूप से भिजवायें।

जिला उपायुक्त ने कहा कि फरीदाबाद की सड़कों व मुख्य मार्गों को गड्ढा मुक्त बनाने तक यह मरम्मत एवं गड्ढे भरने का कार्य निरंतर चलता रहेगा। उपायुक्त विक्रम सिंह के आदेशों की पालना में पैच वर्क तथा गड्ढे भरने का कार्य तेजी से करवाया जा रहा है। इस सन्दर्भ में नगर निगम के एस.ई ओमबीर सिंह ने बताया कि उपायुक्त के निर्देशानुसार एवं निगमायुक्त ए.मोना श्रीनिवास के मार्गदर्शन में पूर्व स्वीकृत कार्य करवाए जा रहे हैं। पहले से जारी करीब 87 लाख रूपये के पैच वर्क व गड्ढे भरने का कार्य ठेकेदारों के माध्यम से करवाए जा रहे हैं। जिनमें विभिन्न स्थानों पर सडकों एवं मुख्य मार्गों की मरम्मत का कार्य करवा दिया गया है तथा बहुत स्थानों पर मरम्मत कार्य प्रगति पर है।
इसी क्रम में वार्ड 12 में चित्र क्रॉकरी के सामने, बस अड्डे के सामने, लायंस क्लब के समीप, भगत सिंह मार्ग, फ्रूट गार्डन, एनआईटी फरीदाबाद के ब्लॉक-ई एवं ब्लॉक-आर, बी.के. चौक व अन्य कई स्थानों पर सड़कों की मरम्मत व गड्ढा भरने का कार्य किया गया।


Related posts

श्रीकृष्ण भगवान ने हमें हर कर्म करके दिखाया: राजेश नागर

Metro Plus

फरीदाबाद मॉडल स्कूल की टीम रही इंटर स्कूल प्रश्नोत्तरी में प्रथम

Metro Plus

डॉ० एमपी सिंह नोडल अधिकारी नियुक्त

Metro Plus