Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

आर्यन मर्डर केस में किन 5 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार? देखें!

Metro Plus के लिए Naveen Gupta की रिपोर्ट।
Faridabad News, 3 सितंबर:
पुलिस उपायुक्त अपराध हेमेंद्र कुमार मीणा के द्वारा शहर में आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए दिए गए दिशा निर्देश तथा एसीपी क्राइम अमन यादव के मार्गदर्शन में कार्यवाही करते हुए अपराध शाखा सैक्टर 30 की टीम ने आर्यन मर्डर केस में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

एसीपी क्राइम अमन यादव ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में अनिल, कृष्ण, वरूण, आदेश तथा सौरव का नाम शामिल है। सभी आरोपी फरीदाबाद के रहने वाले हैं। 24 अगस्त को एनआईटी थाने में हत्या तथा आम्र्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें 23 अगस्त की रात उक्त आरोपियों ने फायरिंग करके 20 वर्षीय आर्यन नाम के लड़के को गोली मारकर हत्या कर दी। जिस संबंध में एनआईटी थाने में मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू की गई।

पुलिस द्वारा मामले में त्वरित कार्यवाही करते हुए अपराध शाखा की टीम ने मथुरा हाईवे पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली और गुप्त सूत्रों की सूचना पर 28 अगस्त को आरोपी अनिल निवासी पर्वतीय कॉलोनी, वरूण निवासी नंगला पार्ट 1 कृष्ण निवासी खेड़ी गुजरान फरीदाबाद, व आदेश निवासी निवासी गांव सदलापुर जिला मेरठ, उत्तर प्रदेश हाल सैक्टर-23 संजय कॉलोनी को गिरफ्तार किया तथा अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की गई। पुलिस रिमांड के दौरान वारदात में प्रयोग स्विफ्ट गाड़ी, एक पिस्तौल तथा एक नकली पिस्तौल बरामद की गई तथा पांचवे आरोपी सौरव निवासी डबुआ कॉलोनी को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी अनिल द्वारा गोली चलाकर हत्या की गई थी। वारदात में प्रयोग पिस्तौल को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा। पूछताछ के दौरान आरोपियों द्वारा बताए गए तथ्यों के बारे में पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। पुलिस रिमांड पूरा होने के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।


Related posts

बरसात को देखते हुए ट्रैफिक अधिकारियों की पुलिस कमिश्रर ने मीटिंग, देखें क्या-क्या फैसले हुए!

Metro Plus

आशा ज्योति विद्यापीठ में किया गया हवन-समारोह: स्कूली छात्रों को किया गया पुरस्कृत

Metro Plus

मल्होत्रा लॉक डाउन के दौरान घर में रामायण पढ़कर दे रहे हैं बेहतर जीवन जीने का संदेश

Metro Plus