Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

विधायक राजेश नागर को समर्थन देने पहुंचे क्षेत्र के लोग

Metro Plus के लिए Naveen Gupta की रिपोर्ट।
Faridabad News, 6 सितंबर:
तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर को फिर तिगांव विधानसभा का प्रत्याशी बनाए जाने पर क्षेत्र की जनता बड़ी संख्या में शुभकामनाएं देने पहुंची। यह अवसर पर नागर ने कहा कि मैं पहले की तरह आपकी सेवा करता रहूंगा। आप हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाने के लिए अपना वोट दें।

इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि हमारे नेतृत्व ने मुझ पर फिर से भरोसा जताकर क्षेत्र की जनता की भावनाओं का सम्मान किया है इसके लिए मैं हमेशा उनका ऋणी रहूंगा। भाजपा की उम्मीदवारी मिलने पर विधायक राजेश नागर के निवास पर विधानसभा क्षेत्र के पंच, सरपंच, पार्षद, मेंबर और क्षेत्र के लोगों ने पहुंचकर बधाई दी और पूर्ण समर्थन देने का वादा किया। इसके साथ-साथ क्षेत्र के लोगों ने विधायक राजेश नागर को जीत की अग्रिम बधाई भी दी।

इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने सभी का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि आप लोगों ने देश में तीसरी बार नरेंद्र मोदी की सरकार बनाई है। उसी प्रकार हरियाणा में डबल इंजन की तीसरी बार सरकार बनाकर विकास की रफ्तार को रूकने ना दें। नागर ने कहा कि भाजपा ने खुले मन से हर वर्ग के विकास के लिए काम किया है। हमारी सरकार में बिना पर्ची बिना खर्ची के नौकरिया लगी हैं। जबकि अन्य दल इस बात से मायूस महसूस करते हैं कि उनकी लूट खत्म हो गई है। मुझे सुनने में आया है कि अन्य दलों के नेता लोगों को वोट के बदले नौकरी पाओ का लालच दे रहे हैं। जबकि यह सीधे-सीधे गरीब के योग्य बच्चों के भविष्य पर चोट होगी। भाजपा सभी को योग्यता के आधार पर नौकरियों और अवसर देने के लिए प्रतिबद्ध है। विधायक राजेश नागर ने कहा कि हमने तिगांव में सैकड़ो करोड़ रूपए के विकास करवाए हैं, जो आपके सामने हैं। हम अपनी तीसरी बारी में इससे भी ज्यादा विकास करवाएंगे। मुझे बस आप लोगों का सहयोग चाहिए।


Related posts

महेंद्र शर्मा ‘मधुकर ‘साहित्यिक उपलब्धियों के लिए किए गए साहित्यकार सम्मान से सम्मानित

Metro Plus

कृष्णपाल गुर्जर के लिए इस बार 10 लाख पार व फिर से मोदी सरकार का भाजपा नेता भारत भूषण शर्मा ने किया आह्वान

Metro Plus

तिगांव से एकमात्र विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल को नवाजा गया स्कूल एक्सीलैंस अवॉर्ड सुपर 30 से!

Metro Plus