Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिराष्ट्रीयहरियाणा

फरीदाबाद विधानसभा चुनाव के लिए किन लोगों ने दाखिल किए नामांकन पत्र? देखें!

Metro Plus के लिए Naveen Gupta की रिपोर्ट।
Faridabad News, 6 सितंबर:
जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि फरीदाबाद विधानसभा चुनाव के लिए आज दूसरे दिन चार लोगों ने नामांकन पत्र दाखिल किए है। जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनाव-2024 के चुनाव लडऩे वाले उम्मीदवारों के लिए नामांकन प्रक्रिया अधिसूचना जारी होने के बाद 05 सितंबर से शुरू हो गई थी।

जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि भारत निर्वाचन आयोग की हिदायतों के अनुसार 86 एनआईटी विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर जितेंदर कुमार ने रिटर्निंग अधिकारी एवं अतिरिक्त उपायुक्त डॉ० आनंद शर्मा के समक्ष, बल्लभगढ़ विधानसभा 88-के नामांकन के लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के तौर पर मूलचंद शर्मा ने रिटर्निंग अधिकारी एवं उपमंडल अधिकारी मयंक भारद्वाज के समक्ष और तिगांव विधानसभा 90-के नामांकन के लिए निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर संदीप कुमार मेहता और समता पार्टी के सोमेश्वर सिंह ने जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं रिटर्निंग अधिकारी सतबीर मान के समक्ष नामांकन पत्र दाखिल किए।

जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि नामांकन के दूसरे दिन पृथला विधान सभा 85-बडख़ल विधानसभा 87-फरीदाबाद विधान सभा-89 में कोई भी नामांकन नहीं आया। किसी भी प्रत्याशी ने कोई नामांकन दाखिल नहीं किया।


Related posts

वैष्णोदेवी मंदिर में हुई मां कत्यायनी की भव्य पूजा

Metro Plus

मुकबधिर बच्चों के लिए किया गया विभिन्न खेलों का आयोजन

Metro Plus

मेट्रो स्टेशन बल्लभगढ़ का नाम राजा नाहर सिंह मेट्रो स्टेशन रखने के लिए युवाओं का सांकेतिक धरना शुरू

Metro Plus