Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

विपुल गोयल और राजेश नागर सहित मात्र 5 उम्मीदवारों ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किए।

Metro Plus के लिए Naveen Gupta की रिपोर्ट।
Faridabad News, 9 सितंबर:
हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए गत् 5 सितंबर से शुरू हुई नामांकन पत्र दाखिल करने की प्रकिया में तेजी नहीं आ पा रही है। आज 5वें दिन भी भाजपा उम्मीदवार विपुल गोयल और राजेश नागर सहित मात्र 5 उम्मीदवारों ने ही अपने नामांकन पत्र दाखिल किए। पृथला और बल्लभगढ़ विधानसभा से आज किसी एक ने भी नामांकन दाखिल नहीं किया। नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए अब सिर्फ तीन दिन शेष रह गए हैं। वीरवार 12 सितंबर तक ही नामांकन पत्र दाखिल किए जा सकते हैं।

जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि भारत निर्वाचन आयोग की हिदायतों के अनुसार एनआईटी-86 फरीदाबाद विधानसभा के नामांकन के लिए निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर राजकुमार ने रिटर्निंग अधिकारी एवं अतिरिक्त उपायुक्त डॉ० आनंद शर्मा के समक्ष तिगांव विधानसभा-90 के नामांकन के लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के तौर पर राजेश नागर ने जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं रिटर्निंग अधिकारी सतबीर मान के समक्ष और फरीदाबाद-89 विधान सभा के नामांकन के लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के तौर पर विपुल गोयल ने रिटर्निंग अधिकारी एवं उपमंडल अधिकारी शिखा अंतिल के समक्ष बडख़ल-87 विधानसभा से बुलंद भारत पार्टी से प्रेमचंद गौड़ ने रिटर्निंग अधिकारी एवं उपमंडल अधिकारी अमित मान के समक्ष नामांकन पत्र दाखिल किया है।

जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि भारत निर्वाचन आयोग द्वारा निर्धारित तिथि 5 सितंबर से 12 सितंबर तक अवकाश के दिन को छोड़कर सभी छह विधान सभाओं के लिए निर्धारित स्थानों पर पृथला-85 के लिए नामांकन पत्र सैक्टर-12 हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के संपदा अधिकारी कार्यालय में एनआइटी-86 के नामांकन के लिए लघु सचिवालय की पहली मंजिल पर स्थित कोर्ट रूम, कमरा नंबर 108 में बडख़ल-87 के लिए एनआईटी नंबर-1 बडख़ल एसडीएम कार्यालय में, बल्लभगढ़ -88 के नामांकन उपमंडलीय कार्यालय परिसर बल्लभगढ़, एसडीएम कार्यालय बल्लभगढ़ कमरा नंबर-3 में, फरीदाबाद-89 के नामांकन के लिए सैक्टर-12 लघु सचिवालय, एसडीएम कार्यालय कमरा नंबर-201 में और तिगांव-90 विधान सभा के नामांकन के लिए लघु सचिवालय की चौथी मंजिल पर कमरा नंबर-410 में प्रात: 11:00 बजे से 3:00 बजे तक नामांकन दिए जा सकते हैं।

जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि नामांकन के पांचवे दिन पृथला-85 विधानसभा बल्लभगढ़-88 विधान सभा में कोई भी नामांकन नहीं आया। किसी भी प्रत्याशी ने कोई नामांकन दाखिल नहीं किया।


Related posts

ढ़ोगरा कला में छत्तीसगढ़ की सभ्यता एवं संस्कृति का मूल समाहित

Metro Plus

फौगाट स्कूल के छात्र विकास डागर का अंर्तराष्ट्रीय तीरंदाजी प्रतियोगिता के लिए चयन

Metro Plus

अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर खेल परिसर में आयोजित होगा योग प्रशिक्षण शिविर

Metro Plus