Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

भाजपा सरकार आने पर महिलाओं को हर महीने कितने मिलेंगे पैसे? देखें!

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट
Faridabad News, 20 सितंबर:
तिगांव से भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने तूफानी दौरा किया। उनका अनेक जगहों पर जोरदार स्वागत हुआ और लोगों ने पूर्ण सहयोग की बात कही। इस अवसर पर राजेश नागर ने कहा कि हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बन रही है लेकिन विपक्ष इससे डर कर झूठ फैलाने की कोशिश कर रहा है। विपक्ष आईटी सेल के जरिए चुनाव लड़ रहा है क्योंकि विपक्ष के पास कार्यकर्ता ही नहीं हैं। जबकि भारतीय जनता पार्टी दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है जिसका कार्यकर्ता देश पहले की नीति पर काम करता है और सत्ता में आने के बाद अंत्योदय के मंत्र को अपने जीवन में प्रथम स्थान देता है।

इस मौके पर राजेश नागर ने कहा कि भाजपा ने घोषणा की है कि तीसरी बार हरियाणा में सरकार बनने पर हर महिला को लाडो लक्ष्मी योजना के तहत हर महीने 2100 रूपए की राशि देगी। हम महिलाओं को आर्थिक रूप से सशक्त बनाना चाहते हैं। इस दिशा में यह क्रांतिकारी कदम होगा। नागर ने कहा कि विपक्ष अग्नि वीरों के नाम पर झूठ परोस रहा है जो कि पूरी तरह उनका भंडाफोड़ हो चुका है।

इस अवसर पर राजेश नागर ने कहा कि भाजपा की सरकार बनने पर हम हरियाणा के हर अग्निवीर को पक्की सरकारी नौकरी देने के लिए संकल्पित हैं। उन्होंने कहा कि विपक्ष ने अपने राज्यों में जो जो वादे कर सत्ता प्राप्त की है, वहां उन्होंने वादे पूरे नहीं किए और हरियाणा में लोगों को झूठ परोस रहे हैं। लेकिन झूठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती है। उन्होंने कहा कि भाजपा ही अपने वादों को पूरी तरह से लागू करने के लिए जानी जाती है। हमने राम मंदिर से लेकर धारा 370 तक और अंत्योदय यानी अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक शासन को पहुंचाने के अपने वादे को पूरा किया है। इस दिशा में अभी और काम होना बाकी है। जिसके लिए आप तीसरी बार डबल इंजन की सरकार हरियाणा को दें।

इस मौके पर राजेश नागर ने कहा कि अभी 3 महीने पहले ही आपने हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश की बागडोर सौंपी है। उसी प्रकार आप हरियाणा में हमारे मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को तीसरी बार सरकार की बागडोर सौंपे जिससे कि प्रदेश का विकास तेज गति से आगे बढ़ सके। नागर ने कहा कि आप जितनी बड़ी जीत मुझे देंगे आपकी सत्ता में उतनी बड़ी भागीदारी प्राप्त होगी।

राजेश नागर ने वेदराम कॉलोनी, सेहतपुर, शीशराम अवाना कार्यालय, दीपावली एनक्लेव, गांव ददसिया, किडावली, गांव लालपुर, महावतपुर, गांव भुपानी, अगवानपुर, सैक्टर-75 बीपीटीपी रिजॉर्ट, सराय ख्वाजा हैमिल्टन टाउन हाउस आदि जगहों पर जनसंपर्क किया।

इस अवसर पर धर्मे सरपंच, जिला पार्षद संदीप भाटी, जिला पार्षद जगत सिंह एडवोकेट, गांव लालपुर सरपंच ललित चौहान, मंडल अध्यक्ष राकेश शर्मा, दयानंद नागर, तिगांव सरपंच वेद अधाना, कबूलपुर सरपंच रतन एडवोकेट, बादशाहपुर सरपंच वैभव, प्रहलाद शर्मा, भुपानी सरपंच संजय भाटी, धन सिंह नंबरदार, किडावली सरपंच केहर, रवि चौहान आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।


Related posts

सरस्वती शिशु सदन के छात्रों ने प्रथम स्थान हासिल किया

Metro Plus

शादी की नीयत से अगवा किया पड़ोसी ने युवती को

Metro Plus

अवैध कॉलोनियों पर से हटी तोडफ़ोड़ की तलवार! जानें कैसे?

Metro Plus