Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

चुनाव जीतते ही एक्शन मोड में नजर आए विपुल गोयल, निगमाधिकारियों को दिए 7 दिन में सफाई-सीवरेज समस्या ठीक करने के निर्देश।

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट
Faridabad News, 9 अक्टूबर:
भारी मतों से नव-निर्वाचित भाजपा विधायक विपुल गोयल चुनाव जीतते ही एक्शन मोड में नजर आए नजर आ रहे हैं। विपुल गोयल को चुनाव जीते अभी 24 घंटे भी नहीं हुए थे कि निगमाधिकारियों की बैठक बुलाकर उन्होंने समस्याओं के निदान के लिए निर्देश जारी करने शुरू कर दिए।

भाजपा विधायक विपुल गोयल ने आज सर्किट हाउस में सुबह निगम अधिकारियों की बैठक बुला ली। इस बैठक में उन्होंने निगमाधिकारियों को सफाई व्यवस्था, सीवरेज समस्या तथा स्ट्रीट लाइटों को 7 दिन में दुरुस्त करने के निर्देश दिए। इतना ही नहीं भाजपा विधायक ने निगमाधिकारियों को यह भी स्पष्ट कर दिया कि चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र की हालत देखी है, इसलिए 7 दिन बाद वे पुन: निरीक्षण करने के लिए निकलेंगे और देखेंगे कि समस्याओं का समाधान हुआ या नहीं।

विपुल गोयल ने निगमाधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि उनकी विधानसभा की कालोनियों और गांवों के साथ-साथ सैक्टरों में भी गंदगी का बुरा हाल है। इसके साथ-साथ विपुल गोयल ने सीवरेज जाम होने के कारण जमा हुए गंदे पानी और सीवरों के ढक्कन न होने की समस्या का भी 7 दिन में निदान करने के निर्देश दिए।

भाजपा विधायक विपुल गोयल ने कहा कि वरिष्ठ अधिकारी भी कार्यालयों में बैठने की बजाय शहर का चक्कर लगाकर देखें कि इलाके का क्या हाल है। विपुल गोयल ने चिंता व्यक्त करते हुए अधिकारियों से कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने देखा कि कई इलाके ऐसे थे जहां गंदगी के कारण बिना मास्क के निकल पाना भी संभव नहीं है जबकि लोग वहां नियमित रूप से रहते हैं।

उन्होंने कहा कि सफाई, सीवरेज समस्या और स्ट्रीट लाइटों को प्राथमिकता के आधार पर दुरुस्त किया जाए। विपुल गोयल ने इस दौरान स्ट्रीट लाइटों के अधिकारी से पूछा कि कितनी लाइटें उनकी विधानसभा में लगी हुई हैं और उसमें से कितनी लाइटें खराब हैं। इसका जब अधिकारी संतोषजनक उत्तर नहीं दे पाए तो भाजपा विधायक ने यह डाटा तैयार करने के लिए कहा कि उन्हें पता होना चाहिए कि कितनी लाइटें खराब हैं।

बैठक के दौरान ही भाजपा विधायक विपुल गोयल ने निगमायुक्त से फोन पर बात की और उक्त समस्याओं के समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को सहयोग करने के लिए कहा। इस दौरान मौजूद निगमाधिकारियों ने भी भाजपा विधायक से वादा किया उन्हें एक सप्ताह में बदलाव नजर आएगा।


Related posts

रोटेरियन साथियों द्वारा दी गई जिम्मेवारी सौंपी कर्तव्यनिष्ठा एवं ईमानदारी से निभाऊंगा: सतीश गुप्ता

Metro Plus

चंडीगढ़ में सरकारी कोठियों में रहने वाले विधायक व मंत्री लोगों को देखकर कर लेते हैं अपनी आंखें बंद

Metro Plus

दीपावली के पटाखे बेचने वाले हो जाए सावधान! जाने क्यों?

Metro Plus