Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

मारवाड़ी युवा मंच ने जरूरतमंदों को गर्म वस्त्र बांटे

नवीन गुप्ता
फरीदाबाद, 8 दिसंबर:
सर्दी शुरू होते ही मारवाड़ी युवा मंच द्वारा जरूरतमंदों को गर्म कपडे वितरण की पहल की सभी ने सराहना की है। मंच के पदाधिकारियों ने सड़क किनारे, चौक चौराहों पर, पुल के साथ रहने वाले जरूरतमंदों को गर्म वस्त्र, कंबल एवं अन्य खाद्य पदार्थ बांटे। लगभग 300 लोगों को उक्त सामग्री बांटी गई।
मारवाडी युवा मंच के अध्यक्ष रजत गुप्ता व महासचिव विमल खंडेलवाल ने बताया कि उनका संगठन विगत् 6 सालों से फरीदाबाद में सामाजिक कार्यो में बढ़-चढ़ कर भाग लेता है। सचिव विमल खंडेलवाल ने बताया कि हमारी टीम ने संकल्प लिया कि क्यों न सर्दी की शुरूआत में ही जरूरतमंद तक मदद पहुंच जाए? इस कार्य में सहयोगी संस्था खांडल विप्र सभा रजि का भी पूर्ण सहयोग है ! इसी के तहत मंच के कार्यकर्ताओं ने अपने घर, जानकारों से संपर्क कर गर्म कपडे एकत्रित किए। श्री खंडेलवाल ने बताया कि हमारी संस्था इसी तरह के कार्यक्रम कई चरणों में करेगी ताकि ज्यादा से ज्यादा जरूरतमंद तक समय पर सही चीजें पहुंच जाएं।
मारवाड़ी युवा मंच के सचिव विमल खंडेलवाल ने बताया कि हमारी संस्था कैंसर जांच एवं उपचार केंद्र शीघ्र ही फरीदाबाद में शुरू करने जा रहा है। इस अति-महत्वपूर्ण कार्य को पूरा करने के लिए पूरी टीम दिन-रात जुटी हुई है।
इस अवसर पर मारवाड़ी युवा मंच के राष्ट्रीय सह-सचिव निकुंज गुप्ता, कैंसर वेन के राष्ट्रीय संयोजक संजीव जैन, अध्यक्ष रजत गुप्ता, सचिव विमल खंडेलवाल, सीए प्रदीप महापात्रा, मधुसूदन माटोलिया, दीपक तुलसियान, कुलदीप सिंगला, अरविंद कुमार, अनिरूद्ध गोयनका, श्रद्धा गोयनका एवं अन्य मंच के सदस्यों का सहयोग सराहनीय रहा।fbd-3

fbd-2

Related posts

वाईएमसीए विश्वविद्यालय के वार्षिक उत्सव एलीमेंट्स कलमायका-2016 का आगाज फ्लैश मॉब से हुआ

Metro Plus

सावित्री पॉलिटेक्निक फॉर वूमेन ने धूम-धाम से मनाया 24वां वार्षिकोत्सव

Metro Plus

Jiva Ayurved के डॉ. प्रताप चौहान लाइफ टाइम एचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित

Metro Plus