Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

एसआरएस सोशल वेलफेयर ने आयोजित किया रक्तदान शिविर

रक्तदान शिविर का मकसद लोगों में रक्तदान के प्रति जागरूकता फैलाना है: डॉ. अनिल जिंदल
नवीन गुप्ता
फरीदाबाद, 8 दिसंबर:
एसआरएस सोशल वेलफेयर एसोसिएशन ने समाजसेवा के प्रति अपनी अटूट् प्रतिबद्धता को दर्शाते हुए एचडीएफसी बैंक के साथ मिलकर एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया। यह शिविर सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक एसआरएस बैंक्वेट्स में लगाया गया। इस रक्तदान शिविर की व्यवस्था इस तरह की गई थी ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को इस जीवनरक्षक पहल के लिए आगे बढऩे के लिए प्रेरित किया जा सके।

एचडीएफसी बैंक के कंट्री हेड (ऑपरेशन) भावेश झावेरी ने इस अवसर पर कहा कि रक्त केवल उदारदाताओं से मिल सकता है, इसे बनाया नहीं जा सकता और इसका कोई विकल्प भी नहीं है। रक्तदान की हमारी मुहिम में हर स्वयंसेवक एक ऐसा कदम उठा रहा है जो एक जिंदगी बचा सकता है। सामाजिक रूप से जिम्मेदार एक कॉरपोरेट नागरिक के रूप में हम रक्त की मांग और आपूर्ति के बीच के फासले को कम करने के लिए हमारे हिस्से की भरसक कोशिश कर ना चाहते हैं और लोगों के जीवन में बदलाव लाना चाहते हैं। इसलिए आइये और इसने नेक कार्य का हिस्सा बने।
कार्यक्रम के मौके पर अपने संबोधन में एसआरएस सोशल वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. अनिल जिंदल ने कहा कि रक्तदान के इस नेक अभियान में सहयोग के जरिए सामाजिक कार्य में योगदान की हमारी क्षमता हमें बेहद संतुष्टि देती है। इस रक्तदान शिविर के जरिए एचडीएफसी से हाथ मिलाने के पीछे हमारा मकसद लोगों में रक्तदान के प्रति जागरूकता फैलाना है।

इस पूरे शिविर का प्रबंधन एसआरएस सोशल वेलफेयर एसोसिएशन की प्रोजेक्ट मैनेजर श्रीमती नीरू गोहरी की देखरेख में हुआ।

Related posts

हाथ की कारीगरी तथा संस्कृति का मिला जुला संगम है सूरजकुंड हस्तशिल्प मेला

Metro Plus

मेक इन इंडिया की सफलता के लिए अपनी भूमिका तय करें मीडिया

Metro Plus

फीस विवाद: …जब DAV स्कूल ने उड़ाई सरकारी आदेशों की धज्जियां!

Metro Plus