Metro Plus News
उद्योग जगतदिल्लीफरीदाबादराजनीतिरोटरीहरियाणा

रो० विनय भाटिया बने रोटरी के डिस्ट्रिक गर्वनर

रो० विनय भाटिया बने रोटरी के डिस्ट्रिक गर्वनर
नवीन गुप्ता
नई दिल्ली/फरीदाबाद, 22 दिसम्बर:
रोटरी इंटरनेशनल डिस्ट्रिक-3011 के डिस्ट्रिक गर्वनर के चुनावों में नोमेटिंग कमेटी ने सर्वसम्मति से रो० विनय भाटिया को रोटरी वर्ष 2018-19 के लिए डिस्ट्रिक गर्वनर चुना है। इस आशय की घोषणा आज यहां नोमेटिंग कमेटी की नई दिल्ली में हुई बैठक में लिया गया।
रो० विनय भाटिया के डिस्ट्रिक गर्वनर बनाए जाने की सूचना मिलते ही पूरे फरीदाबाद के रोटेरियंस में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। रो० विनय भाटिया के डिस्ट्रिक गर्वनर चुने जाने पर उद्योग जगत के भीष्म पितामह कहे जाने वाले रो० के.सी. लखानी ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा है कि कई सालों से फरीदाबाद के रोटेरियंस सोए हुए थे जोकि अब जागे हैं। इनमेें सालों बाद जो जागृति आई है उसी का परिणाम है कि आज फरीदाबाद के रोटेरियंस को अपना डिस्ट्रिक गर्वनर मिला है। श्री लखानी ने उम्मीद जाहिर की है कि आगे भी यह सिलसिला अब यूं ही बद्स्तूर जारी रहेगा।
रो० विनय भाटिया के डिस्ट्रिक गर्वनर बनने पर फरीदाबाद से एजी रो० सुरेश चन्द्र, रो० विजय जिंदल, रो० नवदीप चावला, रो० पीजेएस सरना, रो० महेन्द्र सर्राफ, हरीश मित्तल, महेंद्र बब्बर, एसपी सिंह, संजय गोयल, रो० गोपाल कुकरेजा, रो० जीतेंद्र सिंह छाबड़ा, एजी संदीप गोयल, एजी बीआर भाटिया, रो० नीरज भुटानी, रो० एससी त्यागी, आदि ने खुशी जाहिर करते हुए विनय भाटिया को मुबारकबाद दी है।
गौरतलब रहे कि करीब 21 साल बाद फरीदाबाद को अपना तीसरा डिस्ट्रिक गर्वनर मिला है। इससे पहले रोटरी वर्ष 1990-91 में फरीदाबाद से एचडीएस मल्होत्रा तथा रोटरी वर्ष 1994-95 के लिए रो० एमएल बिदानी फरीदाबाद से डिस्ट्रिक-3010 के लिए डिस्ट्रिक गर्वनर चुने गए थे।

Related posts

Skill Development सैंटर से स्वावलंबी बनेगी जरुरतमंद लड़कियां : रितू चौधरी

Metro Plus

रोटरी क्लब फरीदाबाद सैंट्रल ने रक्तदान शिविर का आयोजन कर 58 युनिट रक्त एकत्र किए

Metro Plus

विकास चौधरी ‘Best Support to MSME’ अवार्ड से सम्मानित।

Metro Plus