Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

लायंस क्लब फरीदाबाद ओल्ड में प्रवीण गर्ग सन 2016-17 के प्रधान बनाए गए

मैट्रो प्लस
फरीदाबाद, 2 मई (नवीन गुप्ता): लायंस क्लब फरीदाबाद ओल्ड की जनरल बॉडी मीटिंग का आयोजन गोल्डन गैलेक्सी होटल में किया गया जिसमें नॉमीनेशन कमेटी के चेयरमैन लायन अशोक अरोड़ा ने सर्वसम्मति से 2016-17 की टीम की घोषणा की। बैठक में लायन प्रवीण गर्ग को नए सत्र का प्रधान, लायन संजीव दत्ता सचिव, लायन पुनीत ग्रोवर को कोषाध्यक्ष की जिम्मेवारी सौंपी गयी। इस अवसर पर प्रथम उप-प्रधान के रूप में लायन अनुपम विजय गुप्ता व द्वितीय उप-प्रधान के रूप में मुकेश अग्रवाल, मैंबरशिप चेयरमैन के रूप में लायन डॉ० कुलभूषण शर्मा तथा डॉयरेक्टर लायन आर.के. चिलाना को चुना गया।
इस अवसर पर नव-नियुक्त प्रधान प्रवीण गर्ग ने अपनी नियुक्ति के लिए क्लब के समस्त सदस्यों का आभार जताया। उन्होंने कहा कि मुझे जो जिम्मेवारी सौंपी गयी है उस जिम्मेवारी को वे पूरी ईमानदारी एवं कर्तव्यनिष्ठा से निभाएंगे। उन्होंने कहा कि मैं और मेरी टीम एकजुट होकर क्लब को समाजसेवा के कार्यो में नई ऊंचाईयों तक लेकर जायेंगे और क्लब को आगे बढ़ाने में कोई कमी नहीं छोड़ी जायेगी। इस अवसर पर नवनियुक्त प्रधान प्रवीण गर्ग ने कहा कि वह जल्द ही अपने बोर्ड का गठन करेंगे।
इस मौके पर वर्तमान अध्यक्ष लायन मुकेश अरोड़ा अपने कार्यकाल के 10 माह का समस्त ब्यौरा सदस्यों के सामने रखा जिसकी सभी ने भूरि-भूरि प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि 15 जून तक सभी कमेटियों का गठन का कार्य पूरा कर लिया जायेगा व उन कमेटियों में चुने गये सदस्य 1 जूलाई, 2016 से अपना कार्य आरंभ कर देंगे।
डॉयरेक्टर आर.के. चिलाना ने नवनियुक्त टीम को बधाई देते हुए कहा कि एक मजबूत युवा टीम से आशा है कि वे वर्ष 2016-17 में सभी सदस्यों को साथ लेकर लायंस क्लब इंटरनेशनल सभी कार्यो को पूरा करेंगे ।
समारोह में पूर्व प्रधान एचपी सचेदवा ने अपने कार्यकाल का लेखा-जोखा पेश किया जिस पर सभी ने अपनी सहमति जताई। इस अवसर पर लायन एआर वोहरा संस्थापक ने सभी सदस्यों से आहान किया कि आगामी 9 मई को एक गरीब कन्या की लायंस क्लब सैक्टर-19 में विवाह करवाया जा रहा है जिसका समस्त खर्चा लायंस क्लब फरीदाबाद ओल्ड द्वारा किया जायेगा एवं उन्होंने समस्त सदस्यों से इस विवाह में अपना यथायोग सहयोग देने का आव्हान किया।
इस अवसर पर लायन देवेन्द्र गोयल, जेएम मल्होत्रा, रवि शर्मा, आईएस कटारिया, प्रदीप गर्ग, जीडी कौशल, संजय चानना, जयदीप कत्याल, मुकेश गर्ग, विनीत गर्ग, श्याम प्रकाश, मनोज अग्रवाल, धीरज गोयल, एमएल गर्ग, आरएस अग्रवाल, गिरीश अग्रवाल, राजेश शर्मा (गुड्डू), अनिल मित्तल, हरीश पाल ने कार्यक्रम में हिस्सा लिया और आश्वासन दिया कि वर्ष 2016-17 में क्लब समस्त सामाजिक कार्यो में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेंगे।

LIONS


Related posts

नगर निगम का एक SDO सस्पेेंड तो दो JE बर्खास्त/टर्मिनेट! जानिए क्या है मामला?

Metro Plus

Dynasty International के छात्रों ने वार्षिकोत्सव में दिखाए अपने जलवे

Metro Plus

पतंग बेचने वाले हो जाए सावधान 5 साल की सजा और 1 लाख रूपए तक का जुर्माना हो सकता है! जानें क्यों?

Metro Plus