Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

पंजाबी समुदाय ने धूमधाम से मनाया सीएम मनोहर लाल खट्टर का 63वां जन्मदिवस

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पंजाबियों की शान है: आरके चिलाना
मैट्रो प्लस
फरीदाबाद, 5 मई (नवीन गुप्ता): हरियाणा के ओजस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का 63वां जन्मदिवस सैक्टर-17 कम्यूनिटी सेंटर फरीदाबाद में पंजाबी समुदाय द्वारा धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर सैकड़ों पंजाबी समुदाय के गणमान्य लोगों ने एकजुट होकर मुख्यमंत्री के जन्मदिवस पर केक काट एवं लड्डू वितरित कर उनकी दीर्घआयु की कामना की।

इस मौके पर पंजाबी नेता आरके चिलाना ने उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए कहा कि आज का दिन हम सभी पंजाबियों के लिए गर्व का दिन है क्योंकि आज उस शख्सियत का जन्मदिन है जिसने पंजाबी बिरादरी का सर ऊंचा किया और हरियाणा प्रदेश की कमान संभाली है। उन्होंने यह आशा कि आने वाले समय में बेरोजगार बच्चों को रोजगार दिलायेंगे, उद्योगपतियों व व्यापारियों का भी पूरा-पूरा ध्यान रखेंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री मनोहरलाल खट्टर जैसा ईमानदार, पाक-साफ मुख्यमंत्री हमें कभी नहीं मिल पायेगा और खासकर पंजाबी समुदाय को इस बात का गौरव होना चाहिए कि आज हरियाणा प्रदेश की कमान हमारी बिरादरी के व्यक्ति के हाथों में है।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए इंजीनियर एसके सचदेवा, हरीश चन्द्र आजाद, अजय जुनेजा, राकेश आहूजा, वीके मखीजा, जितेन्द्र अरोड़ा, जितेन्द्र शाह, हरीश अरोड़ा, तिलक राज शर्मा ने आज हम सभी को प्रदेश के मुख्यमंत्री पर नाज है और हम उनसे आशा करते है कि यह भ्रष्टाचार रूपी राक्षस को पूरी तरह से समाप्त करके प्रदेश को खुशहाल बनायेंगे।
कार्र्यक्रम को संबेाधित करते हुए युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को जन्मदिवस पर बधाई देते हुए कहा कि आज के इस कार्यक्रम को आयोजित करने वाला पंजाबी समाज वाकई में एक मजबूत स्तम्भ है।

इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा व पूर्व जिलाध्यक्ष अजय गौड़ ने कहा कि हरियाणा के विकास पुरूष मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में हरियाणा दिन दूनी रात चौगनी उन्नती कर रहा है और उनके नेतृत्व में हरियाणा विश्व के मानचेस्टर स्थापित होकर रहेगा यह हमारा विश्वास है।इस अवसर पर उपस्थितजनों ने आज के कार्यक्रम के मुख्य आयोजक आरके चिलाना एवं एसके सचेदवा की भूरि-भूरि प्रशंसा की।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से कमल जख्मी, एसएस आहूजा, प्रवीण गांधी, वीपी शर्मा, एसपी सचदेवा, अशोक अरोड़ा, वाईडी मेहता, टीएस बेदी, आरके जग्गी, डीएन चौधरी, आरके शर्मा, आरपी शर्मा, संजय अदलक्खा, जगमोहन मल्होत्रा, मनोहर मेहंदीरत्ता, अश्वनी शर्मा, पवन गोयल, एसके वर्मा, डीके कुमार, आईपी गुप्ता, प्रवेश मेहता, संजय चांनना, दिनेश, सुरेश अबरोल, राजेश शर्मा उर्फ गुड्डू, डॉ० डीआर गेागिया, चन्द्रभान, केएल कपूर, जेपी मल्होत्रा, अनिल धाम, डीडी शर्मा, टीडी गुलाटी, एमएल जैन, रमेश गुलियानी, ओपी सेठी सहित अन्य पंजाबी समुदाय के सैकडों गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Chilana


Related posts

भाजपा विश्व के अलग-अलग देश में अपनी शाखाएं खोल रही है: अमित आहूजा

Metro Plus

परिवार पहचान पत्र ना बनवाने से बीपीएल कार्डं वालों का क्या नुकसान? देखें!

Metro Plus

VMPS में हर्षोल्लास से मनाया गया गणतंत्र दिवस

Metro Plus