Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबाद

ग्रेंड कोलम्बस में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया स्वतंत्रता दिवस समारोह

मैट्रो प्लस
फरीदाबाद, 12 अगस्त (नवीन गुप्ता): ग्रेंड कोलम्बस इंटरनेशनल स्कूल सैक्टर-16ए में स्वतंत्रता दिवस समारोह अत्यंत हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। कार्यक्रम का आरंभ ध्वजारोहण तथा ज्योति प्रज्जवलन के साथ हुआ। कार्यक्रम में भाजपा नेता राजेश नागर, डॉ सुभाष श्योराण, नरेश वर्मा, एस.एस. गोसांई, खन्ना जी, विद्यालय के निर्देशक सुरेश चंद्र आदि अतिथिगण विशेष तौर पर मौजूद थे।
सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आरम्भ ‘ए मेरे वतन के लोगों ‘ गीत से किया गया। कार्यक्रम का मुख्य आर्कषण ‘नृत्य नाटिकाÓ थी जिसमें देशभक्तों की गाथा तथा आजादी के सफर के कुछ अह्म दृश्य नाट्यरूप में प्रस्तुत किये गए। इस दिन का एक और मुख्य उद्ेश्य जिसमें विद्यालय के हैड गर्ल व हैड बॉय का अलंकरण समारोह था जिसमें विद्यालय के चयनित कार्यक्रम छात्रों को उनके निर्धारित पदों को बताते हुए उनका सम्मान किया गया। समारोह के मुख्य अतिथि राजेश नागर ने सभी छात्रगणों को आशीर्वाद दिया तथा देश के स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक भी दी।
विद्यालय के निदेशक सुरेश चंद्र ने सभी उपस्थित श्रोताओं तथा विद्यार्थियों को 15 अगस्त की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए देश के सम्मान तथा उसके प्रति उनके कत्र्तव्य को बताते हुए देश पर समर्पित होने की प्रेरणा दी। समूह गीत के साथ कार्यक्रम संपन्न हुआ। RFG_9729 RFG_9863


Related posts

थैलासीमिया यूनिट एक शानदार यूनिट जहां बच्चे रक्त चढ़वाते समय एक घर जैसा महसूस करते है: नैंसी बब्बर

Metro Plus

ग्रैंड कोलम्बस बेटियों को स्कूल में देगा फ्री एडमिशन

Metro Plus

भारतीय अर्थव्यवस्था के विकास में एसएमई ने प्रमुख भूमिका निभाई है: मल्होत्रा

Metro Plus