Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

केएल मेहत्ता दयानन्द कॉलेज की लड़कियों ने तीरंदाजी खेल प्रतियोगिता में बाजी मारी

मैट्रो प्लस
फरीदाबाद, 14 नवम्बर (नवीन गुप्ता): अग्रवाल कॉलेज में अंतर महाविद्यालयों के बीच प्रतियोगिता कराई गई जिसमें केएल मेहता दयानन्द कॉलेज की पॉच लड़कियों का चयन ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी के लिए किया गया।
केएल मेहता दयानन्द कॉलेज की प्रिंसीपल डॉ० वन्दना ने बताया कि इंडियन राउंड की टीम चैंपियनशिप रही। इसमें भाग लेने वाली महिला खिलाड़ी अंजू, सपना, रूबी, ललिता थी। इसमें रूबी का चयन इंडियन राउंड के लिए किया गया। रूबी दूसरे स्थान पर रही और रजक पदक हासिल करने में कामयाब रही। रिकर्व राउंड में मेघा, ज्योति का चयन किया गया। मेघा और ज्योति कांस्य पदक हासिल करने में कामयाब रही। कपाउंड राउंड में योगिता, सुलेखा का चयन किया गया। सुलेखा स्वर्ण पदक और योगिता कांस्य पदक हासिल करने में कामयाब रही। इसमें कोच रोबीन का भी बहुत बड़ा योगदान रहा।
कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ० वन्दना, दयानन्द शिक्षण संस्थान की अध्यक्षा डॉ० विमल मेहता, शुभ मेहता, एवं डॉ० मंजू खन्ना एवं संगीता अदलखा ने बच्चों को जीतने की खुशी में बधाई दी।
तीरदांजी प्रतियोगिता में दयानन्द कॉलेज की छात्राओं ने ओवरऑल चैंपियनशिप अपने नाम की। डॉ०वन्दना ने बताया कि खेलों को बढ़ावा देने में आनन्द मेहत्ता का विशेष योगदान रहता है।K.L.Mehta 2


Related posts

निरंतर रक्तदान करते रहने से रक्तचाप ठीक रहता है: बिजेंद्र सोरोत

Metro Plus

आजादी रूपी धरोहर की रक्षा करने का लें संकल्प: राजेश भाटिया

Metro Plus

Industry 4.0 की व्यावहारिकता को समझ इसे वास्तविक और यथार्थ के रूप में स्वीकार करने लगी हैं: जे.पी. मल्होत्रा

Metro Plus