Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

सरस्वती शिशु सदन में बच्चों ने लिया स्वच्छ भारत अभियान में अपनी पूरी भागीदारी निभाने का संकल्प

मैट्रो प्लस
फरीदाबाद, 04 जनवरी (नवीन गुप्ता): तिगांव स्थित सरस्वती शिशु सदन स्कूल में नववर्ष के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में बच्चों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान में अपनी पूरी भागीदारी निभाने का संकल्प लिया। इस मौके पर छात्रों ने संगीत अध्यापक युवराज सिंह द्वारा लिखे गीत- स्वच्छ भारत का इरादा, इरादा कर लिया हमने, देश से अपने वादा, ये वादा कर लिया हमने  के माध्यम से स्कूल के छात्रों को जागरूक किया। इसके अलावा विद्यालय के नन्हे-मुन्हे छात्रों ने दंगल फिल्म के गीत बापू तू हानिकारक है  पर अपनी मनमोहक प्रस्तुति प्रस्तुत कर माहौल को फिल्म दंगलमय बना दिया।
इस अवसर पर विद्यालय के चेयरमैन वाईके माहेश्वरी ने सभी को नववर्ष की मंगल कामना देते हुए छात्रों से कहा हम सभी का दायित्व बनता है कि स्वच्छ भारत अभियान में अपना शत-प्रतिशत देकर एक स्वच्छ भारत निर्माण करने में अपना सहयोग दें। उन्होंने छात्रों को बताया कि हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक एप्प जारी की है जिस पर हम गंदगी के ढ़ेरों की फोटो उस पर अपलोड कर अपने प्रधानमंत्री के संज्ञान में ला सकते हैं, ताकि उस क्षेत्र संबंधित अधिकारी व पंचायतों से वे जबाव मांग सकें।
श्री माहेश्वरी ने इस मौके पर सुंदर आयोजन के लिए डांस टीचर निशा गुप्ता, संगीत अध्यापक युवराज सिंह व प्रस्तुति देने वाले छात्रों को सम्मानित किया।Saraswati Photo-2

 


Related posts

पिता पुत्रों ने मधुर रिश्तों के बल पर होटल इंडस्ट्री में पहले पायदान पर बनाया हुआ है मुकाम: कृष्णपाल गुर्जर

Metro Plus

राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने पर अशोक तंवर के नेतृत्व में बधाई देंगे हरियाणा के नेता और कार्यकर्ता

Metro Plus

भाजपा सरकार में बडख़ल में हुए ऐतिहासिक विकास कार्य: सीमा त्रिखा

Metro Plus