Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

विद्या संस्कार स्कूल में किया गया स्वर संगीत कला कार्यक्रम का आयोजन

मैट्रो प्लस
फरीदाबाद, 24 जनवरी (नवीन गुप्ता): स्वर संगीत कला द्वारा विद्या संस्कार स्कूल में एक संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें लगभग 100 से अधिक गीतकारों ने हिस्सा लिया। इसमें 3 वर्ष से लेकर 65 वर्ष तक की आयु के गायक थे। यह सभी स्वर संगीत कला के विद्यार्थी है जिन्होंने गुरू माता राधा शर्मा के नेतृत्व में संगीत को सिखा और उसे प्रस्तुत किया। इस कार्यक्रम का आयोजन गुरू राधा शर्मा के नेतृत्व में आयोजित किया गया। इस अवसर पर विभिन्न प्रतिभागियों ने अपने-अपने स्वर में गीतों को प्रस्तुत किया जिन्हें उपस्थितजनों ने काफी पंसद भी किया।
इस मौके पर राधा शर्मा ने बताया कि स्वर संगीत कला समय-समय पर इस तरह की प्रतियोगिताओं का आयोजन कर संगीत सिखने वाले सभी विद्यार्थियों की कला की परख करता है जोकि जरूरी है। उन्होंने बताया कि संगीत वह माध्यम है जिससे आप मानसिक और शारीरिक दोनों तरह से स्वस्थ रह सकते है। उन्होंने कहा कि हम सभी को संगीत के जादू को जानना व पहचानना आवश्यक है ताकि हमें पता चल सके कि संगीत के क्या-क्या लाभ है।
इस अवसर पर संगीत का जादू बिखरने वाले कलाकारों के साथ-साथ मनीष तरूण व उनकी टीम ने अपने संगीत की धुन से सभी प्रतिभागियों के गानो को अपना पूरा सहयोग दिया जिससे गीत और भी सुंदर बने।
राधा शर्मा ने कार्यक्रम के अंत में विद्या संस्कार स्कूल के चेयरमैन शान्ति प्रकाश गुप्ता एवं समस्त मैनेजमेंट का आभार जताया जिन्होंने उनके इस कार्यक्रम की सफलता में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया।


Related posts

सतीश फौगाट ने बल्लभगढ़ का नाम बलरामगढ़ किए जाना उचित ठहराया

Metro Plus

प्लॉट बेचने के नाम पर लोगों से पैसे ऐंठने वाले फरार चल रहा आरोपी पुलिस रिमांड पर!

Metro Plus

Rotary Blood Bank की AGM में कई मुद्दे पास किए गए

Metro Plus