Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

क्षेत्र की जनता को अधिक से अधिक सुविधाएं देना ही मेरा ध्येय: सीमा त्रिखा

मैट्रो प्लस से ईशिका भाटिया की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 28 जुलाई: हरियाणा के ओजस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल की घोषणाओं के तहत बडख़ल विधानसभा की विधायक सीमा त्रिखा ने लगभग 15 लाख की लागत से गांव फतेहपुर चंदीला के पशु चिकित्सालय एवं एनआईटी-5 स्थित जे ब्लाक में दो ट्यूबवैलों का शुभारंभ किया। इस अवसर पर क्षेत्र के पार्षद सतीश चंदीला और पार्षद जसवंत सिंह मुख्य रूप से उपस्थित थे।
इस अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए सीमा त्रिखा ने कहा कि क्षेत्र की जनता को अधिक से अधिक सुख सुविधाएं देना ही मेरा ध्येय है। उन्होंने कहा कि आज क्षेत्र में विकास कार्यो की कमी नहीं है जनता की मूलभूत सुविधाओं को भी ध्यान में रखा जा रहा है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता का प्यार, आशीर्वाद सदैव मुझे मिला है जिसके लिए मैं सदैव क्षेत्र की जनता की आभारी रहूंगी। उन्होंने कहा कि बडख़ल विधानसभा क्षेत्र को सबसे अधिक सौंदर्यीकरण का रूप देकर एक मिसाल कायम की जायेगी और वह तभी संभव है जब आप सभी का सहयोग भी मिलेगा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में सुंदर पार्को की व्यवस्था है और उनको सहेज कर रखना आपकी जिम्मेवारी है।
इस अवसर पर विशंबर भाटिया, अमित आहूजा, मन्नू सिंह, मदन थापर, सुमित विज, गुरूदेव सिंह, विहारी लाल विज, सुरेन्द्र आहूजा, रमन जेटली, ऋषभ मखीजा, प्रवेश मखीजा, कुकरेजा, राज कुमार, सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।


Related posts

रोटरी क्लब मिड टाऊन ने धूमधाम से मनाया लोहड़ी पर्व

Metro Plus

महिला कांग्रेस ने सीमा जैन के नेतृत्व में प्रधानमंत्री मोदी का पुतला फुंका

Metro Plus

दिल्ली में 31 मार्च तक 2000 सीसी से ज्यादा की डीजल गाड़ियों का रजिस्ट्रेशन बंद

Metro Plus