Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

एक साल के भीतर ही खत्म हो जाएगी फरीदाबाद विधानसभा में पानी की समस्या

मैट्रो प्लस से मोहित गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 9 सितंबर : उद्योग मंत्री विपुल गोयल का लक्ष्य है कि फरीदाबाद विधानसभा में इन समस्याओं का दीर्घकालीन समाधान हो। बिजली, पानी और सड़क  जैसी बुनियादी जरूरतें पूरी करना हर जन-प्रतिनिधि की पहली प्राथमिकता होनी चाहिए। ये विचार युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने अजरौंदी गांव में ट्यूबवेल का उद्वघाटन करते हुए व्यक्त किए।
इस मौके पर अजरौंदी गांव में लोगों को संबोधित करते हुए अमन गोयल ने कहा कि पहली बार किसी सरकार ने पानी की समस्या को दूर करने के लिए इतने बड़े स्तर पर ट्यूबवेल लगाने के लिए ग्रांट दी है। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद विधानसभा के हर घर तक पानी की व्यवस्था दुरूस्त करने के लिए चाहे जितने भी ट्यूबवेल लगाने पड़ें, पानी की समस्या को हर हाल में खत्म किया जाएगा। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद विधानसभा में बिजली, पानी, सड़क, सीवर की समस्या के समाधान के लिए कहीं कार्य चल रहा है तो कहीं प्रक्रिया में है। उन्होंने कहा कि अगले एक साल में फरीदाबाद विधानसभा के गांव आदर्श गांव से कम नहीं होंगे।
इस मौके पर स्थानीय पार्षद छत्रपाल, ओमप्रकाश उर्फ लाला, लाल सिंह प्रधान, सुरेंद्र डूडी, विजय शर्मा, उमेश ठाकुर, वीर सिंह सैनी, पूरण सिंह सैनी, रामकुमार, मनोज शर्मा, विकास बालियान, वीर सिंह सैनी, पवन शर्मा समेत कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे।


Related posts

बजट से पहले झटका, महंगा हो सकता है SBI से लोन लेना

Metro Plus

वैष्णोदेवी मंदिर में उत्साह पूर्वक किया गया नए साल का स्वागत

Metro Plus

मोतियाबिंद फ्री फरीदाबाद बनाने की शुरूआत करेगा लांयस क्लब इंटरनेशनल: एन.के. गुप्ता

Metro Plus