Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

ऑल प्राईवेट स्कूल संघ ने कुलभूषण शर्मा का स्वागत कर अपनी समस्याएं रखी

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 13 सितंबर: ऑल प्राईवेट स्कूल संघ फरीदाबाद द्वारा नेशनल इंडिपेडेट स्कूल अलायन्स के अध्यक्ष कुलभूषण शर्मा और उनके सहयोगी डॉ० अमित का प्राईवेट स्कूल संघ द्वारा जन सहयोग सेवा समिति एनएच-2 में स्वागत किया गया। इस अवसर पर कुलभूषण शर्मा ने फरीदाबाद के शिक्षाविदें के साथ शिक्षा के उत्थान के लिए मंत्रणा की। कार्यक्रम में फरीदाबाद के लगभग 125 विद्यालयों के संचालक, प्रधानाचार्य उपस्थित थे।
इस मौके पर उपस्थित संचालक व प्रधानाचार्या ने अपने विचार कुलभूषण शर्मा के समक्ष रखे। उन्होंने बताया कि हरियाणा बोर्ड द्वारा सही समय पर जानकारी उपलब्ध ना कराना और अपने मनमाने तरीके से कभी भी कोई भी सूचना जारी कर देना, कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा अनावश्यक रूप से स्कूल वालों को ब्लैकमेल करना है। विद्यालय में अस्थायी मान्यता को स्थाई करने के बारे में तथा परमानेंट स्कूल पर समबंधता शुल्क को समाप्त करने के बारे में स्कूल सिक्योरिटी रिनुवल करने के बारे में चर्चा की। वहीं सभी ने गुरूग्राम में हुए प्रद्युम्न हत्याकांड की निंदा की और उसकी आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन धारण किया।
इस अवसर पर कुलभूषण शर्मा के सामने सभी संचालकों व प्रधानाचार्या ने जो समस्याएं रखी उन्होंने उन पर विचार करने का आश्वासन दिया और भविष्य में भी इस प्रकार का सहयोग करने का आश्वासन दिया।
इस मौके पर नंदराम पाहिल, अमित जैन, रामवीर भड़ाना, हरीश खनेजा, गुलशन बजाज, वी.के. वाष्र्णेय, श्रीचन्द्र सेन, किशन पांचाल आदि उपस्थित थे।


Related posts

श्री गुरु नानक देव जी ने समाज को दी नई दिशा: विपुल गोयल

Metro Plus

NCR मीडिया क्लब ने पत्रकार मनदीप पूनिया की गिरफ्तारी की भर्त्सना की।

Metro Plus

सरकार की कथनी और करनी में कोई फर्क नहीं: कृष्णपाल गुर्जर

Metro Plus