Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

अब सैक्टरों के समान मिलेंगी फरीदाबाद विधानसभा के गांवों को सुविधाएं: अमन गोयल

मैट्रो प्लस से महेश गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 14 सितंबर : उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने सीही गांव को गोद लिया है और ये गांव सुविधाओं के मामले में आदर्श गांव से कम नहीं होगा। ये विचार युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने सीही गांव में 22 लाख की लागत  से एलईडी लाइटें लगाने के कार्य का शुभारंभ करते हुए व्यक्त किए।
इस मौके पर अमन गोयल ने कहा कि जल्द ही सीही गांव का हर कोना एलईडी लाइटों से जगमग होगा। उन्होंने सीही गांव के निवासियों की समस्याएं भी सुनी और लोगों ने सीवर व पानी की समस्या उनके सामने रखी। अमन गोयल ने कहा कि जल्द ही सीवर लाईन और पानी की लाईन का काम भी शुरू हो जाऐगा जिसके बाद लोगों को मिक्स वॉटर और सीवर ब्लॉक होने की समस्या से छुटकारा मिल जाऐगा।
इस अवसर पर सीही गांव के स्कूल को अपग्रेड करने की मांग को भी मंजूरी मिल गई है और अब स्कूल 12वीं तक हो गए है । अमन गोयल ने इस मौके पर गांव में दो ओपन जिम लगवाने का भी आश्वासन दिया। उन्होंने बताया कि एलईडी लगाने के साथ सड़क, सीवर और पार्को के विकास का कार्य सैक्टरों के साथ गांवों और कॉलोनियों में भी जारी है और उन्होंने कहा कि अगले चुनाव से पहले फरीदाबाद विधानसभा का हर गांव आदर्श गांव होगा।
इस मौके पर स्थानीय पार्षद कुलबीर तेवतिया, रमेश तेवतिया, भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष चौधरी जितेंद्र सिंह, शमशेर तेवतिया, बिजेंद्र सागरपुर, अनीता पराशर, प्रवीण समेत कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।


Related posts

मां चंद्रघंटा की पूजा से सभी संकटों से मिलती है मुक्ति: जगदीश भाटिया

Metro Plus

PM मोदी बोले- आडवाणी की तरह जेटली भी बेदाग साबित होंगे

Metro Plus

संतोष अस्पताल के डॉक्टरों ने नेहरू कॉलेज में विद्यार्थियों को किया कैंसर के बारे में जागरूक।

Metro Plus