Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

रोटरी क्लब फरीदाबाद ग्रेस ने चलाया स्वच्छता अभियान

ईएसआई से मानव भवन को जोडऩेे वाली सड़क को किया साफ
मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 3 अक्टूबर: रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद ग्रेस और मानव सेवा समिति के संयुक्त तत्वाधान में स्वच्छता अभियान चलाया गया जिसमें नगर-निगम ने भी अपना सहयोग दिया। क्लब कि महिला सदस्यों ने इस अभियान में बढ़-चढ़कर भागीदारी की।
इस अवसर पर क्लब के प्रेसिडेंट रोटेरियन गौतम चौधरी ने बताया कि देश में चल रहे स्वच्छता अभियान के तहत सभी सदस्यों ने सैक्टर-8 ईएसआई अस्पताल से लेकर मानव भवन सैक्टर-10 के दोनों तरफ रोड़ की सफाई की। इस दौरान स्वच्छता अभियान देखते ही सभी का उत्साह बन रहा था।
इस मौके पर प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे। गन्दगी उठाने के लिए नगर-निगम की और से ट्रैक्टर-ट्रॉली की व्यवस्था की गई थी। इसके पूर्व बडख़ल एसडीएम रीगल कुमार, मुख्य अभियंता डी.आर.भास्कर, सिटी मजिस्ट्रेट बेलीना ने हरी झण्डी दिखाकर इस अभियान और रैली की शुरूआत की।
इस सफाई अभियान में रोटरी ग्रेस के प्रेसिडेंट रोटेरियन गौतम चौधरी, मानव सेवा समिति के चेयरमैन अरुण बजाज, मुख्य संयोजक कैलाश शर्मा ने कूड़ा उठाया तथा सड़क की सफाई की।
इस अवसर पर खंड शिक्षा अधिकारी अनिता शर्मा ने स्वच्छता अभियान को सफल बनाने के लिए सभी को शपथ दिलाई। इस अभियान में फरीदाबाद ग्रेस क्लब के सैकेट्री रमेश झवर, विजय गुप्ता, सतीश गुप्ता, योगेश अग्रवाल, ओ.पी. कंबोज, विनोद गर्ग, संजीव ग्रोवर, भव्य तायल, अनुभव माहेश्वरी, अलका चौधरी, मीनाक्षी गुप्ता, मोहिनी अग्रवाल, प्रीति मित्तल, मजुल माहेश्वरी, डॉ० सोनाली चौधरी, वाई. के. माहेश्वरी, सुरेन्द्र जग्गा, रेणु, संध्या, कुसुम, संगीता, प्रीति और रोजी पंडित आदि लोग उपस्थित थे।

 


Related posts

यूके की प्रधानमंत्री थेरेसा मे ने की जेसीबी इंडिया की 10 महिला इंजीनियर्स से मुलाकात

Metro Plus

मिशन मोदी सकंल्प से सिद्वि कार्यक्रम का उद्वघाटन करेंगे संघ नेता इंद्रेश : जगदीश भाटिया

Metro Plus

गांव बडख़ल में सामुदायिक केन्द्र के अलावा विकास कार्यों पर 2 करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे: सीमा त्रिखा

Metro Plus