Metro Plus News
फरीदाबाद

पुलिस को फर्जी दस्तावेज देने पर नवीन अग्रवाल तथा धर्मपाल ग्रोवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मैट्रो प्लस से महेश गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 4 अक्टूबर: सैक्टर-11 DLF में Ashwani  Aggarwal Real Estate & Developers के नाम से प्रोपर्टी की खरीद-फरोख्त का धंधा करने तथा अपने आपको DLF का अधिकृत एजेंट बताने वाले नवीन अग्रवाल तथा धर्मपाल ग्रोवर के खिलाफ थाना सैक्टर-7 पुलिस ने पुलिस को फर्जी दस्तावेज देने तथा एक प्लॉट पर जबरन कब्जा करने की मंशा से दीवार बनाने से रोकने के मामले में मुकदमा दर्ज किया है।
जानकारी के मुताबिक सैक्टर-7 थाना पुलिस को दी अपनी शिकायत में सैक्टर-11बी निवासी कवल सिक्का ने कहा है कि सैक्टर-6 में उनका प्लॉट है जिसकी बरसात के कारण दीवार टूट गई थी। इस दीवार की मरम्मत कर वह उसे दोबारा बना रहा था क्योंकि दीवार टूटने के कारण वहां लोग शौच करने आने लगे थे। कवल के मुताबिक जब वह गत् 22 जुलाई, 2017 को अपने प्लॉट की दीवार की मरम्मत करवा रहा था तो धर्मपाल ग्रोवर नवीन अग्रवाल के साथ उनके प्लॉट पर आया और मजदूर से बद्तमीजी करने लगा जोकि वहां से जाते समय मुझे भी बाहर ही मिल गया था। उसने वहां मुझसे भी बद्तमीजी करते हुए कहा कि या तो ये काम बंद करवा दे वरना तुझे जान से मरवा दूंगा। इसके बाद उसने पुलिस चौकी वालों से मिलकर मेरी दीवार के मरम्मत के काम को रूकवा दिया। इस पर मैंने डीएलएफ से मिले अपने प्लॉट की डी-मार्केशन के कागजात पुलिस को दिखाए तो उसी तारीख 09-07-1973 के प्लॉट नंबर-6 के D-Markation के कागजात धर्मपाल ग्रोवर व नवीन अग्रवाल ने भी पुलिस को दे दिए। इस पर मैंने पुलिस को अपने दस्तावेजों से पुलिसवालों को संतुष्ट कर दिया कि उसके कागजात असली हैं जबकि धर्मपाल ग्रोवर व नवीन अग्रवाल द्वारा पुलिस को दिए गए दस्तावेज जांच में फर्जी पाए गए।
यही नहीं, पुलिस चौकी के इंचार्ज रूम में धर्मपाल ग्रोवर यह भी धमकी देने लगा कि एक आईएएस अधिकारी उसके दामाद का साला है और तारा चंद सलूजा भी उसका साला है तथा उसके 1000-1000 गज के 22 रिहायशी प्लॉट है। यह सारा घटनाक्रम पुलिस चौकी में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी आ गया।
इस सारे घटनाक्रम के मद्देनजर पुलिस ने धर्मपाल ग्रोवर व नवीन अग्रवाल द्वारा पुलिस को दिए गए दस्तावेज जांच में फर्जी पाए जाने आदि आरोपों के चलते उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 467, 468 व 471 के तहत मुकदमा नंबर-0837 दर्ज कर दिया है।


Related posts

किसानों और आढ़तियों के लिए सरकार की तरफ से खुशखबरी! देखें क्या?

Metro Plus

केंद्रीय राज्यमंत्री ने उज्वला योजना के तहत बीपीएल परिवारों को बांटे गैस कनेक्शन

Metro Plus

राजकीय कन्या महाविद्यालय के यौन उत्पीडऩ मामले में सख्त कार्रवाई करे सरकार: कृष्ण अत्री

Metro Plus