Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

जब तक लोगों के पुनर्वास की व्यवस्था नहीं कर दी जाएगी तब तक वहां तोडफ़ोड़ नहीं की जाएगी: गुर्जर

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 23 नवंबर: सामाजिक न्याय व अधिकार समिति का प्रतिनिधि मंडल चेयरमैन दीन दयाल गौतम के नेतृत्व में एसी नगर व संजय नगर के लोगों के साथ केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर से उनके कार्यकाल पर रेलवे विभाग की तरफ से रेलवे भूमि में आने वाले स्लम एसी नगर व संजय नगर झुग्गी झोपडिय़ों के टूटने के बारे में लगे नोटिस व समाचार पत्रों में रोजाना आने वाली खबरों पर चर्चा की और मंत्री से पुन:मांग की कि रेलवे विभाग की हद मे आने वाली लगभग 150 मकानों को सरकार द्वारा उजाडऩे से पहले पुनर्वास किया जाए।
इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने प्रतिनिधि मंडल से सहमत होकर तुरंत फरीदाबाद के जिला उपायुक्त से फोन पर सख्त दिशा-निर्देश देते हुए कहा कि जब तक इन लोगों को पुनर्वास की व्यवस्था नहीं कर दी जाएगी तब तक वहां तोडफ़ोड़ नहीं की जाएगी और ना ही इनको यहां से हटाया जाएगा।
इस मौके पर चेयरमैन दीनदयाल गौतम और साथ आए सभी उमेश पंडित, विजय शर्मा, बबन पंडित, पूरन सिंह, उमेश कुमार, सूदर्शन, राजेंद्र कुमार सभी ने मंत्री महोदय का आभार प्रकट किया। स्लम वासीयों से अपील की और कहा किसी के बहकावे में न आएं और झूठी अफवाहों से भयभीत न हो और सरकार का नारा सबका साथ-सबका विकास पर आस्था व्यक्त की।


Related posts

छोटे बच्चों का सपना टूटा, 15 फरवरी से नहीं खुलेंगे प्राइमरी स्कूल!

Metro Plus

विधानसभा चुनावों में जीएसटी का डंका बजायेगी मोदी सरकार

Metro Plus

सीमा त्रिखा ने आश्रम कंत दर्शन दरबार में टेका मत्था, लिया आशीर्वाद

Metro Plus