Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

पुलिस चौकी खुलवाए जाने पर विधायक नगेंद्र भड़ाना ने जताया पुलिस आयुक्त का आभार

मैट्रो प्लस से जस्प्रीत कौर की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 1 दिसबंर: एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के सैक्टर-55 में पुलिस चौकी खुलवाए जाने पर स्थानीय विधायक नगेंद्र भड़ाना के नेतृत्व में क्षेत्र के मौजिज लोगों के प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस कमिश्रर डॅा. हनीफ कुरैशी से मिलकर उनका आभार जताया। इस प्रतिनिधिमंडल में रेजिडेंस वेलफेयर काउंसिल के महासचिव नरेंद्र कुमार, पूर्व ट्रिब्यूनल के सदस्य राजेश आर्य एवं सीनियन सिटीजन एसो. के प्रधान शादीलाल भाटिया मुख्य रुप से मौजूद थे।
इस अवसर पर विधायक नगेंद्र भड़ाना व अन्य मौजिज लोगों ने एक स्वर में पुलिस कमिश्रर डॅा. हनीफ कुरैशी का फूलों का गुलदस्ता भेंट कर आभार जताते हुए कहा कि सै०-55 में असामाजिक तत्वों का दिनों-दिन जमावड़ा हो रहा था, जिसके चलते आपराधिक वारदातें बढ़ रही थी, यहां पुलिस चौकी खुलने से अब ऐसे असामाजिक तत्वों पर लगाम लगेगी और स्थानीय लोगों को भी राहत मिलेगी। रेजिडेंट वेलफेयर काउंसिल के महासचिव नरेंद्र कुमार व राजेश आर्य ने भी पुलिस कमिश्रर श्री कुरैशी के इस कदम की प्रशंसा करते हुए उन्हें विश्वास दिलाया कि अपराधों की रोकथाम करने हेतु रेजिडेंट वेलफेयर काउंसिल जिला पुलिस को हर तरह से सहयोग करेगी।
इस मौके पर पुलिस कमिश्रर डॅा. हनीफ कुरैशी ने कहा कि शहर को अपराधमुक्त करना पुलिस का दायित्व है और पुलिस प्रशासन इस दायित्व का पूरी तत्परता से निर्वाह कर रहा है। उन्होंने कहा कि आम जनता का भी दायित्व बनता है कि वह पुलिस की कान-नाक-आंख बनकर अपराधों की रोकथाम करने में अपना सहयोग दें ताकि शहर को पूरी तरह से अपराधमुक्त बनाया जा सके।
इस अवसर पर पप्पू जांगड़ा, भूप सिंह चौहान, पारस महेश्वरी सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद रहे।


Related posts

संतोष हॉस्पिटल द्वारा आयोजित सीनियर सिटीजन मेडीकल कैंप में की गई बुजुर्गों की स्वास्थ्य संबंधी जांच।

Metro Plus

बिजली Consumers को  PPP ID से लिंक करने का काम जोरों पर: अमित खत्री

Metro Plus

बडख़ल झील को फिर से सुंदर बनाया जाएगा! देखें कैसे?

Metro Plus