Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिराष्ट्रीयहरियाणा

भाजपा की जीत पर अनीता शर्मा ने सैंकड़ों समर्थकों के साथ मनाया जश्न

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 18 दिसंबर: भाजपा महिला मोचा की जिलाध्यक्ष अनीता शर्मा ने गुजरात एवं हिमाचल प्रदेश में पार्टी की जीत का जश्न अपने सैंकड़ों समर्थकों के साथ मनाया। जैसे-जैसे वोटों की गिनती शुरू हुई और भाजपा का सीटों का प्रतिशत बढ़ता चला गया। उसी प्रकार भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई।
इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष महिला मोर्चा अनीता शर्मा अपनी टीम के साथ 8 तुगलक लेन, नई दिल्ली पहुंची और केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर, हरियाणा प्रभारी एवं राष्ट्रीय महासचिव अनिल जैन सहित सैंकड़ों समर्थकों के साथ जीत का जश्न मनाया। इसके बाद अनीता शर्मा ने फरीदाबाद पहुंचकर अपने समर्थकों के साथ भाजपा की जीत की खुशी में लड्डू वितरित किए।
इस मौके पर महिला जिलाध्यक्ष अनीता शर्मा ने कहा कि यह जीत भाजपा की नीतियों एवं विकास की जीत है। विपक्ष ने नोटबंदी एवं जीएसटी को लेकर भले ही लाख कुप्रचार किया, मगर जनता जानती है कि प्रधानमंत्री मोदी ने यह फैसले जनहित में ही लिए हैं।
इस अवसर पर अखिल भारतीय ब्राह्मण सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पं. सुरेंद्र बबली, हरियाणा प्रदेश किसान मोर्चा के सदस्य बी.डी. कौशिक, कपिल कौशिक मोहना, नरेश शर्मा, प्रशांत राय, विपिन शर्मा, मनीष शर्मा, सोनू कुमार, मोहन राय जोशी, ज्योति प्रकाश, नारायण शर्मा, लक्ष्मण ठाकुर आदि ने एक-दूसरे को लड्डू वितरित कर भारतीय जनता पार्टी की जीत का जश्न मनाया।


Related posts

रामायण हमारी संस्कृति एवं परम्परा को जीवित रखे हुए है: अरूण बजाज

Metro Plus

तीसरी बार हरियाणा में बनने जा रही भाजपा सरकार: राजेश नागर

Metro Plus

एफएमएस सैक्टर-31 में मनाया गया गांधी व शास्त्री जयंती समारोह

Metro Plus