Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

इन कार्यक्रमों से छुपी हुई प्रतिभाएं आगे आती है: सीमा त्रिखा

मैट्रो प्लस से ईशिका भाटिया की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 25 दिसंबर: नगर-निगम सभागार में डांस मस्ती स्टूडियो द्वारा विंटर फंक 2के-17 का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में बढख़ल क्षेत्र की विधायक सीमा त्रिखा एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में महापौर सुमन बाला, पार्षद मनोज नासवा, जसंवत सिंह, अमित आहूजा एवं नितिन कालरा मुख्य रूप से उपस्थित थे।
इस अवसर पर नितिन कालरा ने आए हुए सभी अतिथियों का फूलों का बुके देकर स्वागत किया। इस मौके पर उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए सीमा त्रिखा ने कहा कि इस तरह के आयोजन छुपी हुई प्रतिभाओं को आगे लाने का महत्वपूर्ण साधन है। उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन समय-समय पर होने चाहिए एवं ऐसे आयोजनो में उन लोगों को आगे लाए जो कि प्रतिभा के धनी है परंतु आर्थिक तंगी के चलते अपनी प्रतिभा दिखाने में मजबूर होते है। उन्होंने आयोजकों तथा नितिन कालरा को इस कार्य्रकम की सफलता पर शुभकामनाएं दी एवं उन्हें पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया।
इस मौके पर महापौर सुमन बाला, पार्षद मनोज नासवा व जसंवत सिंह ने भी संयुक्त रूप से कार्यक्रम की भूरि-भूरि प्रशंसा की। समारोह को सम्बोधित करते हुए नितिन कालरा ने कहा कि यह कार्यक्रम उन सभी कलाकारों के लिए समर्पित है जिन्होंने अपनी कला को बेहतर रूप से प्रदर्शित किया है।
इस अवसर पर सीमा त्रिखा सहित अन्य अतिथियों ने बच्चों को सम्मानित भी किया। इस कार्यक्रम को रॉयल होटल द्वारा स्पोंसर किया गया एवं इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से आयोजक राधिका सेठी का विशेष सहयोग रहा है।


Related posts

लोगों द्वारा परिवार पहचान पत्र में घोषित आय की हो रही है जांच: ADC अपराजिता

Metro Plus

DPS-19 प्रिंसिपल ने स्कूल की आमदनी व खर्चा दिखाने से किया इंकार, गुस्साए पेरेंट्स ने जमकर किया विरोध प्रदर्शन ।

Metro Plus

फौगाट स्कूल के वार्षिकोत्सव में स्कूली बच्चों ने दी शानदार प्रस्तुति: मेधावी छात्रों को दी गई साईकिल

Metro Plus