Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

कबड्डी प्रतियोगिता में A.P Sr. Sec. School पहले स्थान पर व Fogaat School दूसरे स्थान पर रहा

खेलकूद से बच्चों का संपूर्ण विकास होता है समय-समय पर ऐसी प्रतियोगिताएं होती रहनी चाहिए: के.पी. अग्रवाल
मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 29 दिसंबर: ए.पी. सीनियर सेकेंडरी स्कूल की तरफ से तीन दिवसीय खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है। इस प्रतियोगिता के दूसरे दिन कुछ खेल बच्चों को खिलाए गए जिसमें खो-खो, कबड्डी आदि खेलों में ए.पी. सीनियर सेकेंडरी स्कूल और वी.एम. सीनियर सैकेंडरी स्कूल फाइनल में पहुंची। कबड्डी प्रतियोगिता में मॉर्डन बी.पी. स्कूल, गर्वमेंट सी० सै० स्कूल, लोकदीप पब्लिक स्कूल, कंचन सी०सै०स्कूल, ब्रिज मंडल सी०सै० स्कूल को हराते हुए ए.पी. सी०सै० स्कूल फाइनल में पहुंची। कबड्डी का फाईनल फौगाट पब्लिक स्कूल और ए.पी. सी०सै० स्कूल के बीच हुआ जिसमें ए.पी. सी०सै० स्कूल पहले स्थान पर व फौगाट स्कूल दूसरे स्थान पर रहा।
इस अवसर पर खो-खो में अंडर-14 लड़कों में जी.एम.पी कॉन्वेंट स्कूल फाइनल में पहुंचे और अंडर-14 लड़कियों में ए.पी.सी०सै० स्कूल व कंचन सी०सै० स्कूल की टीम फाइनल में पहुंची। अंडर-16 लड़कों में लोकदीप पब्लिक स्कूल और ए.पी. सी०सै० स्कूल फाइनल में पहुंची। अंडर-16 लड़कियों में ए.पी. सी०सै० स्कूल और कंचन सी०सै० स्कूल फाइनल में पहुंची।
इस मौके पर ए.पी. सी०सै० स्कूल के चेयरमैन के.पी. अग्रवाल ने बताया कि यह खेलकूद प्रतियोगिता हम हर वर्ष आयोजित करते हैं और खेलकूद से बच्चों का संपूर्ण विकास होता है। उन्होंने कहा कि समय-समय पर ऐसी प्रतियोगिताएं होती रहनी चाहिए।
इस कार्यक्रम में फौगाट स्कूल के चैयरमेन सतीश फौगाट ने बच्चों को कबड्डी प्रतियोगिता में दूसरा स्थान पाने पर बधाई दी। उन्होंने साथ-साथ स्कूल के कब्बड्डी कोच दीप चंद्र डागर को इस जीत के लिए बधाई देते हुए आगे भी इसी प्रकार जीत हासिल करने के लिए प्रोत्साहित किया।
इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में अधिवक्ता पंकज पाराशर मौजूद रहे। जिनका स्वागत स्कूल के चेयरमैन जे.पी. अग्रवाल व डॉयरेक्टर अमन अग्रवाल ने फूल-माला से किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में विशेष रूप से गिरीश शर्मा, जितेश नागर, बिरेंद्र सोलंकी, रेणु विश्वकर्मा आदि का मुख्य रूप से सहयोग रहा।


Related posts

FMS में धूमधाम से किया गया शिक्षक दिवस समारोह का आयोजन

Metro Plus

आईआईटी कानपुर में आयोजित इंटर स्कूल प्रश्नोत्तरी में एफएमएस टीम का मिला द्वित्तीय स्थान

Metro Plus

मानव रचना डेंटल कॉलेज के छात्रों ने निकाली जागरूकता रैली

Metro Plus