Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

Asha Jyoti Vidyapeeth ने धूमधाम से मनाया 69वां गणतंत्र दिवस

मैट्रो प्लस से जस्प्रीत कौर की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 26 जनवरी: आशा ज्योति विद्यापीठ में गणतंत्र दिवस पर्व को बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। विद्यालय के बच्चों ने गणतंत्र दिवस समारोह के मौके पर अनेक मनमोहक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। नन्हे-मुन्ने बच्चों ने अपनी देशभक्ति की कविता सुनाकर तथा देशभक्ति के गानों पर नृत्य कर सबका मन मोह लिया।
इस अवसर पर विद्यालय की 9वीं कक्षा की छात्रा ने गणतंत्र दिवस के बारे में बच्चों को अवगत कराया एवं 7वीं, 8वीं व 9वीं कक्षा के छात्रों ने देशभक्ति के समर्पण में एक लघु नाटिका प्रस्तुत की जिसे देखकर बच्चों के मन में देश के सैनिकों के प्रति सम्मान की भावना जागृत हुई। कार्यक्रम के माध्यम से बच्चों ने सभी को देश की विभिन्न सस्ंकृतियों से अवगत कराया तथा वीरों के बलिदान केप्रति सम्मान एवं आपसी भाईचारे का संदेश पहुंचाया। विद्यालय के चेयरमैन सत्यवीर डागर व प्रधानाचार्या विधु ग्रोवर ने कार्यक्रम की बहुत प्रशंसा की।
कार्यक्रम में विद्यालय के चेयरमैन सत्यवीर डागर ने बच्चों को शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।
अंत में प्रधानाचार्या विधु ग्रोवर ने कहा कि हमारा उद्वेश्य है की पुस्तकीय ज्ञान के अलावा विभिन्न सांस्कृतिक गतिविधियों के माध्यम से बच्चों के आंतरिक प्रतिभाओं को समाज के सम्मुख लाना है। उन्होंने बताया कि हमें विश्वास है कि बच्चों के लिए एक खुशी भरा वातावरण प्रदान कर एवं उनके उज्ज्वल भविष्य की तैयारी कर रहे हैं । अंत में कार्यक्रम का समापन राष्ट्रीय गान के साथ किया गया ।


Related posts

मेले की चौपाल पर सरकारी रकम खर्चकर रंगारंग कार्यक्रम तो करवाए जा रहे हैं आम जनता के नाम पर, परन्तु मजे ले रहे हैं वीवीआईपी अतिथिगण

Metro Plus

2018-19 में लायन खिल्लन की अध्यक्षता में रिकार्ड तोड़ सर्विस प्रोजेक्ट होंगे: चिलाना

Metro Plus

दांत शरीर का वह अंग है जिससे हमारी खूबसूरती झलकती है: आर.के.चिलाना

Metro Plus