Metro Plus News
फरीदाबाद

Breaking News मैट्रो प्लस इम्पेक्ट: निगमायुक्त की तत्परता से जाम हटा

मैट्रो प्लस से महेश गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 10 मार्च: जब से नगर निगम फरीदाबाद के आयुक्त के तौर पर आईएएस अधिकारी मोहम्मद शाईन ने अपना कार्यभार संभाला है तब से निगम के कार्यों में सुधार आना शुरू हो गया है। जनता की शिकायतों को दूर करने को लेकर जिस प्रकार से निगमायुक्त मोहम्मद शाईन गंभीर हैं, उससे उनकी कार्यशैली का अंदाजा लगाया जा सकता है।
उदाहरणया: उन्हें हमारे-आपके मैट्रो प्लस के माध्यम से खबर मिली कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर मुजेसर मोड़ के पास सीवरेज की ब्लॉकेज के कारण रोड़ पर गंदा पानी फैल रहा है जिससे कि गुडईयर चौक से वाईएमसीए तक भारी जाम लग रहा है और गाडिय़ां रेंग-रेंग कर चल रही है। खबर का असर और निगमायुक्त मोहम्मद शाईन की तत्परता देखिए कि उन्होंने यह शिकायत अपनी जानकारी में आते ही तुरंत कार्यवाही करते हुए मौके पर प्राईवेट मशीन मौके पर भेजी और वहां सीवरेज की ब्लॉकेज क्लीयर करने के लिए निगम के कर्मचारी लगा दिए जोकि सीवर का क्लीयर करने का काम कर रहे हैं ताकि जाम से राहत मिल सके।
निगमायुक्त मोहम्मद शाईन के इस कार्य की लोगों द्वारा भूरि-भूरि प्रशंसा हो रही है।

निगमायुक्त मोहम्मद शाईन का शिकायत को लेकर मैट्रो प्लस को दिया गया जवाब

R/sir im in touch of acp hq .in morning machine was sent to clear that blockage but machine was unable now private machine is called which is likely to reach  in half an hour and line blockage willbe removed at the earliest.with regard

जाम के वक्त मौके की तस्वीरें

मुजेसर मोड़ पर सीवरेज क्लीयर करते निगम कर्मचारी

 

 


Related posts

कृष्णपाल गुर्जर ने किया डॉ.एसएस बंसल व उनकी कार्डिक टीम को सम्मानित।

Metro Plus

महर्षि दयानंद शिक्षण संस्थान द्वारा महर्षि दयानंद जयंती एवं ऋषि बौद्ध उत्सव धूमधाम से मनाया गया

Metro Plus

शिक्षा भारती पब्लिक स्कूल ने लॉन्च किया मिशन कैशलेस स्कूल

Metro Plus