Metro Plus News
उद्योग जगतफरीदाबादराजनीतिहरियाणा

अरुण बजाज के श्रम कल्याण बोर्ड का सदस्य बनने पर शहर में खुशी की लहर

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 24 मार्च: लघु उद्योग भारती के प्रदेश उपाध्यक्ष अरुण बजाज को हरियाणा सरकार द्वारा श्रम कल्याण बोर्ड हरियाणा का सदस्य बनाने पर जिले के उद्योगपतियों, सामाजिक व धार्मिक संगठनों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। ध्यान रहे कि अरूण बजाज इससे पहले हरियाणा किक बॉक्सिंग के उपाध्यक्ष, राजस्थान एसोसिएशन के अध्यक्ष, बिसाऊ वेलफेयर ट्रस्ट बिसाऊ के अध्यक्ष, मानव सेवा समिति के चेयरमैन, रोटरी ब्लड बैंक चैरिटबल ट्रस्ट के संरक्षक, रेजीडेंस वेलफेयर एसोसिएशन सैक्टर-9 के संरक्षक, श्री अग्रसेन समाज सैक्टर-3-12 के कोषाध्यक्ष आदि सहित शहर के अनेक धार्मिक व संस्थाओं से जुड़कर उन्हें शोभायमान कर रहे हैं। उनका कार्यकाल 3 साल के लिए होगा।
श्री बजाज की इस नियुक्ति पर उद्योग जगत के भीष्म पितामह कहे जाने वाले लखानी अरमान ग्रुप के चेयरमैन के.सी. लखानी, एफआईए के पूर्व प्रधान नवदीप चावला, रोटरी क्लब ग्रेस के प्रधान गौतम चौधरी, प्रेजिडेंट इलेक्ट सतीश गुप्ता, पवन गुप्ता, रमेश झंवर, रोटरी क्लब फरीदाबाद इंडस्ट्रियल टाऊन के प्रधान नवीन गुप्ता, विनोद गर्ग आदि ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उन्हें बंधाई दी है।
गौरतलब रहे कि हरियाणा सरकार ने श्रम कल्याण बोर्ड हरियाणा का पुनर्गठन करते हुए इसके चेयरमैन के अतिरिक्त 11 सदस्यों की घोषणा की है। श्रम कल्याणा बोर्ड द्वारा जारी लिस्ट में शहर के उद्योगपति वह कई सामाजिक संस्थाओं से जुड़े अरुण बजाज को सदस्य मनोनीत किया गया है।
यहां यह बताना भी जरूरी है कि अरूण बजाज की साफ छवि, मिलनसार व्यक्तित्व, काम के प्रति निष्ठा और लगन को देखते हुए सरकार ने उन्हें श्रम कल्याणा बोर्ड में इस पद की जिम्मेदारी सौंपी है ताकि वो इस पद पर रहकर मजदूर वर्ग का भला कर सकें।
वहीं अरुण बजाज ने अपनी नियुक्ति के बाद मैट्रो प्लस से एक विशेष भेंट में बताया कि यह मेरे लिए नहीं बल्कि उद्योग नगरी फरीदाबाद के लिए भी गर्व की बात है उन्हें सरकार ने यह महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी है। उन्होंने कहा कि वे इस जिम्मेदारी को पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ निभाएंगे।


Related posts

देखो, लोगों के स्वास्थ्य के साथ कैसे खिलवाड़ कर रहा है फर्नीचर शोरूम वाला

Metro Plus

मोदी मनोहर की योजनाओं के साथ घर-घर दस्तक दे रहे भारत भूषण

Metro Plus

Online शिकायतों का जल्द निवारण करें अधिकारी: SDM अपराजिता

Metro Plus