Metro Plus News
उद्योग जगतएजुकेशनदिल्लीफरीदाबादराजनीतिराष्ट्रीयहरियाणा

मीडिया पहली बार किसी मुख्यमंत्री का फूलों के गुलदस्ते से स्वागत कर इतिहास रचेगी

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 28 अप्रैल: जिले भर के पत्रकार पहली बार किसी मुख्यमंत्री का स्वागत कर एक नया इतिहास रचेंगे। ऐसा पहली बार होगा की पत्रकार किसी मुख्यमंत्री का स्वागत कर रहे हैं। और वो मुख्यमंत्री हैं मनोहर लाल खट्टर, जिनका शनिवार को फरीदाबाद आगमन पर फरीदाबाद के समस्त पत्रकारों द्वारा फूलों का गुलदस्ता देकर जोरदार स्वागत किया जाएगा।
मुख्यमंत्री के फरीदाबाद आगमन पर होने वाले उनके रोड़ शो को लेकर फरीदाबाद के पत्रकारों की एक बैठक आयोजित की गई जिसमें निर्णय लिया गया कि मुख्यमंत्री का फरीदाबाद में रोड शो करना शहर के विकास में मील का पत्थर साबित होगा। यही कारण है कि फरीदाबाद की मीडिया मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर ना केवल उत्साहित है बल्कि उनका जगह-जगह स्वागत भी करेगी।
पत्रकारों ने कहा कि यह तो फरीदाबाद के लोगों के लिए गौरव का विषय है कि मुख्यमंत्री अपने रोड शो के माध्यम से शहर के विकास में चार चांद लगाने का अभियान शुरू कर रहे हैं। इसलिए पत्रकारों का भी दायित्व बनता है कि वह सभी मुख्यमंत्री का बाहें फैलाकर स्वागत करें। इसी को लेकर शुक्रवार को आयोजित एक मीटिंग में सभी पत्रकारों ने एकजुट होकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल का खुले दिल से स्वागत करने का निर्णय लिया है। पत्रकारों ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल एवं भाजपा सरकार मीडिया के साथ दोस्ताना व्यवहार करते हैं, यही वजह है कि शनिवार को मुख्यमंत्री के आगमन से पहले हरियाणा सरकार के मीडिया सलाहकार राजीव जैन एवं अमित आर्य पत्रकारों के साथ लंच पर सौहार्दपूर्ण वातावरण में उपस्थित रहेंगे।
फरीदाबाद के पत्रकार मुख्यमंत्री का स्वागत करने की तैयारियों में लगे हैं। इस मौके पर सभी पत्रकार अपनी एकजुटता का परिचय देते हुए मुख्यमंत्री के फरीदाबाद पधारने पर उनका आभार जताएंगे।
यहां बता दे कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल शनिवार शाम को बांके बिहारी मंदिर एनआईटी नंबर-5 से अपने रोड शो का शुभारंभ करेंगे। मुख्यमंत्री के रोड शो को लेकर बडखल क्षेत्र की जनता में जबरदस्त उत्साह है। पूरे शहर को भाजपा रंग में रंग दिया गया है। जगह-जगह स्वागत द्वार लगाए गए हैं। लोगों में इस बात की खुशी है कि मुख्यमंत्री बड़खल विधानसभा क्षेत्र को विकास की कई बड़ी सौगात दे सकते हैं।


Related posts

किन रोगियों को 2750 रूपये की धनराशि हर महीने प्रदान की जाएगी! देखें?

Metro Plus

दिव्यांगों के लिए समय-समय पर बेहतर सुविधाएं देना ही हमारा उद्वेश्य: जितेंद्र यादव

Metro Plus

..अब सरकारी स्कूलों की खस्ता हालत को लेकर हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर

Metro Plus