Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

शराब पीकर युवकों ने गुडागंर्दी कर मचाया उत्पात, गाडियों के शीशे तोड़े

मैट्रो प्लस से राजीव पाराशर की रिपोर्ट
होडल, 25 मई: बीती देर रात शराब पीकर कुछ असामाजिक तत्वों ने रामलीला मैदान व देशल मोहल्ले में जमकर उत्पात मचाया। इस प्रकार के युवकों ने रात के समय घरों के बाहर खड़ी कई गाडिय़ों के शीशे तोड़ दिए। इतना ही नहीं जब इन शराबियों को आस-पास के लोगों ने इन्हें रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने लोगों के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। घटना के बाद पीडि़तों ने मामले की शिकायत थाना पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
देशल मोहल्ला निवासी राजन, अमित, मनोज, धीरज, विष्णु, भगवान, भूदेव, अमित आदि ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि देशल मोहल्ला, रामलीला मैदान, गढिया बाजार आदि में शराब पीकर हंगामा करने वालों का आतंक व्याप्त है। बीती देर रात भी इस प्रकार के असामाजिक तत्वों ने कई गाडियों के शीशे तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिए। जिसके कारण वाहन मालिकों को हजारों रुपए का नुकसान उठाना पड़ा है।
शिकायत में बताया कि जब इन उत्पात करने वालों को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने जान से मारने की धमकी दी। उक्त स्थानों पर शराब पीकर हंगामा करने वालों का आतंक व्याप्त है। पीडि़तों ने इस प्रकार उत्पात मचाने वाले युवकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Related posts

शहीदों को सम्मान राशि मिले 5 करोड़: धर्मबीर भड़ाना

Metro Plus

Governor, Prof Kaptan Singh Solanki lighting the traditional lamp at Nari Jagriti Sammelan, Panchkula

Metro Plus

फरीदाबाद मॉडल स्कूल के बच्चों का साक्षरता सप्ताह में शानदार प्रर्दशन

Metro Plus