Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

विकास रैली मेें मुख्यमंत्री ने जो वायदे जनता से किए थे वह सभी क्रमबद्ध तरीके से पूरे हो रहे है: सीमा त्रिखा

मैट्रो प्लस से जस्प्रीत कौर की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 8 जून: बडख़ल विधानसभा क्षेत्र की विधायक सीमा त्रिखा ने हरियाणा के विकास पुरूष मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के आदेश पर सैनिक कॉलोनी सैक्टर-49 के 4 ब्लाक ए,बी.सी.डी को भी टैकओवर किए जाने पर माननीय मुख्यमंंत्री मनोहर लाल खट्टर का आभार जताते हुए कहा कि बढख़ल विधानसभा क्षेत्र को जो सौगात मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने दी है उसके लिए वह पूरे ही विधानसभा क्षेत्र की और से माननीय मुख्यमंत्री का तहेदिल से आभार जताती है।
इस मौके पर सीमा त्रिखा ने कहा कि मुख्यमंत्री ने बडख़ल विधानसभा क्षेत्र को अपनी स्वीकृति देते हुए यहां उप-मंडल स्थापित करवाया, एसजीएम नगर में सामुदायिक भवन जल्द ही जनता के लिए उपलब्ध हो जाएगा, बढख़ल झील के सौंदयीकरण के लिए जल्द ही काम आरंभ हो जाएगा कई ऐसी योजनाओ को बडख़ल के लिए स्वीकृति किया जिसके लिए बडख़ल क्षेत्र पिछले कई वर्षो से तरस रहा था।
श्रीमती सीमा त्रिखा ने बताया कि उन्होंने बडख़ल विधानसभा में आयोजित विकास रैली में इस मांग (कोड न0 10213) को रखा था कि सैनिक कॉलोनी को नगर-निगम के तहत किया जाए ताकि जनता को अधिक से अधिक सुविधाएं मिल सके और हमारी इस मांग को भी मानते हुए आज हरियाणा सरकार ने कॉलोनी वासियों को जो राहत दी हे उसके लिए कॉलोनी वासियों ने भी आभार जताया है।
इस अवसर पर सीमा त्रिखा ने कहा कि विकास रैली मेें मुख्यमंत्री ने जो वायदे जनता से किए थे वह सभी क्रमबद्ध तरीके से पूरे हो रहे है और जनता पूरी तरह से खुश है। उन्होंने कहा कि इन सभी कार्यो में विशेष रूप से सहयोग माननीय सांसद श्री कृष्णपाल गूर्जर का भी रहा है जिन्होंने सदैव बडख़ल को प्राथमिकता दी और बडख़ल आज अन्य विधानसभाओं से सबसे सुंदर व स्वच्छ है। उन्होंने बताया कि सैनिक कॉलोनी के लोगों को विकास और तेजी से मिलेगा साथ ही इस कॉलोनी में पिछले कुछ समय से जो समस्याएं थी वह भी पूरी तरह से समाप्त हो जायेंगी क्योंकि नगर-निगम के अधीन होते ही इन सभी ब्लाकों में समय पर सफाई सहित समय पर हर व्यवस्था देखी जायेगी।


Related posts

एमराल्ड क्रिकेट अकादमी ने स्पोट्र्स वेलफेयर एसोसिएशन को 66 रन से हराया

Metro Plus

ग्रेंड कोलम्बस स्कूल में मनाया गया शिक्षक दिवस

Metro Plus

राजेश नागर ने सैक्टर-31 के लोगों को दीवाली पर क्या दिया तोहफा? देखें!

Metro Plus