Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

पूर्व सांसद बैंंदा के निवास पर संवेदना प्रकट करने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा

मैट्रो प्लस से जस्प्रीत कौर की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 15 जून: भाजपा के पूर्व सांसद स्वर्गीय रामचंद्र बैंदा के निधन पर अपनी संवेदनाएं प्रकट करने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा उनके आवास पर पहुंचे। हुड्डा ने कहा कि स्वर्गीय बैंदा अपनी तरह की अनोखी शख्सियत थे। उन्होंने लगातार तीन बार भाजपा का सांसद बनकर एक अनोखा कीर्तिमान भी स्थापित किया था। वह समाज की भलाई में निरंतर लगे रहते थे, लेकिन मात्र 71 वर्ष की उम्र में उनका यूं जाना किसी की भी समझ से बाहर है।
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि स्वर्गीय श्री रामचंद्र बैंदा की अभी समाज को बहुत जरूरत थी, हालांकि उनके स्वास्थ्य ने उन्हें यह अवसर प्रदान नहीं किया। लेकिन उनके परिवार को उनकी सोच को आगे बढ़ाने का बड़ा महत्वपूर्ण कार्य मिला है। हुड्डा ने कहा बड़े लोग कुछ बड़ा नहीं लेकिन अलग करते हैं ऐसी ही कुछ खासियत स्वर्गीय श्री बैंदा जी की भी थी। हुड्डा ने स्वर्गीय बैंदा के परिवार को ढांढस बंधाया और कहा कि वह लोग स्वर्गीय बैंदा की सोच को आगे बढ़ाएं और उनके अधूरे कार्यो को पूरा करें। हुड्डा ने कहा कि बैंदा जी का असमय जाना एक अपूर्णीय क्षति है, जिसे कभी भी पूरा नहीं किया जा सकेगा।
इस अवसर पर उनके साथ राव दान सिंह, प्रो० रतिराम, प्रो० विरेंद्र सिंह, चक्रवर्ती शर्मा, लखन सिंगला, गुलशन बग्गा, मुकेश शर्मा, अशोक अरोडा, योगेश ढींगरा, रोहित सिंगला, नितिन सिंगला आदि कांग्रेसी नेता भी मौजूद थे।


Related posts

कोरोना के मद्देनजर IMA फरीदाबाद ने सिविल सर्जन डॉ. विनय गुप्ता को दिए 175 पल्स ऑक्सीमीटर

Metro Plus

रोहिल्ला को पितृ शोक, अंतिम संस्कार आज तीन बजे

Metro Plus

सरकार की जगमग हरियाणा योजना के तहत गांव में मिलेगी 24 घंटे बिजली : उपायुक्त

Metro Plus