Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

शिक्षा व खेल ही वह माध्यम है जिससे मुकाम को हासिल किया जा सकता है: नवीन चौधरी

अंतर्राष्ट्रीय ताईक्वांडो प्रतियोगिता में फरीदाबाद जिले के 7 खिलाडियों ने रजत पदक हासिल किया

मैट्रो प्लस से महेश गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 13 जुलाई: द्रोणाचार्य पब्लिक स्कूल के चेयरमैन एवं जिला खेल ताईक्वांडो संघ के अध्यक्ष नवीन चौधरी तथा उपाध्यक्ष अमन अग्रवाल ने भूटान में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय ताईक्वांडो प्रतियोगिता में विजेता खिलाडिय़ों का स्वागत किया। इस अवसर पर नवीन चौधरी ने कहा कि शिक्षा व खेल ही वह माध्यम है जिससे आप अपने मुकाम को हासिल कर सकते है। उन्होंने कहा कि खेलों के साथ-साथ शिक्षा को भी पूरी तरह से अव्वल रखने वाला छात्र कभी भी अपने मुकाम को छोड़ नहीं सकता और वह सदैव अव्वल आता है।
जिला फरीदाबाद खेल ताईक्वांडों संघ के महासचिव व टीम इंडिया के कोच रघुविन्द्र चौधरी ने बताया कि 7 से 8 जुलाई 2018 को भूटान में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय ताईक्वांडो प्रतियोगिता में भारत से 56 खिलाडियों की टीम ने भाग लिया। जिसमें फरीदाबाद जिले के 7 खिलाडियों ने भाग लिया। जिनमें सीनियर फीमेल अंडर 46 किलोग्राम भार वर्ग में सोनिया ने स्वर्ण पदक व प्रीति ने रजत पदक जीता व मोहन ने अपने भार वर्ग सब जुनियर मेल अंडर 45 किलो वर्ग भाग में 45 में स्वर्ण पदक हासिल किया। वही दीपक ने अपने भार वर्ग सब जुनियर मेल अंडर 18 किलो वर्ग भार में रजत पदक व विश्वा भूषण अंडर 55 किलो वर्ग भार में जूनियर में रजत पदक हासिल किया।
फरीदाबाद जिले के पांच पदक आने पर फरीदाबाद जिला खेल ताईक्वांडो संघ के अध्यक्ष व द्रोणाचार्य पब्लिक स्कूल के चेयरमैन नवीन चौधरी व उपाध्यक्ष अमन अग्रवाल ने पूरी टीम का स्वागत किया टीम कोच रघुविन्द्र चौधरी को बधाई दी और बच्चों को भविष्य में भी इस तरह से पदक लाने के लिए प्रोत्साहित किया।


Related posts

उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने किया सैक्टर-10 हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में सीवर लाईन के कार्य का शुभारंभ

Metro Plus

रोजगार मेले का आयोजन 29 सितम्बर को, बेरोजगारों को मिलेगा रोजगार: विक्रम सिंह

Metro Plus

विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों ने रैली निकाल मतदाताओं को किया जागरूक

Metro Plus