Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

विकास चौधरी के नेतृत्व में हजारों लोग पहुंचे पानीपत रैली में

मैट्रो प्लस से जस्प्रीत कौर की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 1 अक्टूबर: पानीपत में आयोजित पोल खोल-हल्ला बोल रैली में शामिल होने के लिए कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी के नेतृत्व में फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से हजारों लोगों का एक विशाल काफिला यहां सैक्टर-9 स्थित कार्यालय से रवाना हुआ। 12 बड़ी बसों व सैकडों की तादाद में गाडियों के इस काफिले को प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी ने कांग्रेसी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान लोगों में भारी जोश था वहीं रैली में जाने के लिए महिलाओं की भारी संख्या भी देखने लायक थी। उन्होंने बंचारी की विश्व प्रसिद्ध नगाडा पार्टी की धुन पर जमकर नृत्य कर कांग्रेस के पक्ष में जयघोष किया तथा उन्होंने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ० अशोक तंवर व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के पक्ष में जमकर नारेबाजी की। लोग अपने हाथों में अशोक तंवर के फोटो व कांग्रेस की झंडी लिए हुए थे।
इस अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी ने कहा कि प्रदेश की जनता मौजूदा भाजपा शासन से पूरी तरह से त्रस्त है। लोग सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ सड़कों पर आकर प्रदर्शन कर रहे हैं क्योंकि डीजल, पैट्रोल और रसोई गैस के दामों में हुई बेतहाशा बढ़ोतरी ने जनता को दुखी व परेशान कर दिया है। चार साल के शासनकाल में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डॉ० अशोक तंवर ने प्रदेश के कौने-कौने में जाकर लोगों की आवाज बनने का काम किया है। इसी का परिणाम है कि आज हरियाणा के कौने-कौने से पानीपत में लाखों लोग पहुंचकर भाजपा के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करने पहुंचे हैं। उन्होंने रैली में भारी संख्या में जाने के लिए फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के लोगों का दिल से आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर सभी लोगों के हितार्थ कार्य किए जाएंगे।
इस अवसर पर हरिलाल प्रधान, अनुज शर्मा, मालवती पांचाल, सरला भामौत्रा, लाडो देवी, ब्रह्मप्रकाश गोयल, सोनू अलावलपुर, रोहताश प्रधान, रंजीत रावल, गौरव चौधरी, आशा, नीलम, नीरज प्रधान, अकबर खान, कृष्ण, निशांत, टीकम सिंह, जुल्फीकर प्रधान सहित अनेकों वरिष्ठ कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे।


Related posts

सड़क सुरक्षा के नियमों की पालना करना पूरी तरह से सुनिश्चित करें अधिकारी: डीसी विक्रम सिंह

Metro Plus

बल्लभगढ़ को बलरामगढ़ किए जाने से शहर के 95 फीसदी लोग नाराज

Metro Plus

मानव रचना करेगा आज से शहर को राममय, मोरारी बापू करेंगे श्रीराम कथा

Metro Plus