Metro Plus News
फरीदाबादराजनीति

धर्म व व्यापारी विरोधी हैं कृष्णपाल गुर्जर व सीमा त्रिखा: जगदीश भाटिया

मैट्रो प्लस से जस्प्रीत कौर की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 3 अक्टूबर: व्यापार मंडल फरीदाबाद के प्रधान जगदीश भाटिया ने केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर व बडख़ल क्षेत्र की विधायक सीमा त्रिखा पर धर्म व व्यापारी विरोधी होने का आरोप लगाया है। श्री भाटिया ने प्रेस को जारी बयान में कहा है कि कृष्णपाल गुर्जर व सीमा त्रिखा ने पहले लोगों की धार्मिक आस्था के प्रतीक दशहरा पर्व को खराब किया और अब वह व्यापारियों का दीवाली त्यौहार खराब करने पर तुले हैं।
व्यापार मंडल के प्रधान जगदीश भाटिया ने कहा है कि विधायक सीमा त्रिखा व केंद्रीय मंत्री के आदेश पर हार्डवेयर चौक से लेकर बीके चौक तक सड़क का निर्माण किया शुरू किया जा रहा है। इस सड़क के लिए गड्डे खोदने शुरू कर दिए गए हैं। हैरत की बात है कि सड़क का निर्माण ऐन दीवाली के मौके पर करवाया जा रहा है। इस सड़क के निर्माण की वजह से 1 नंबर मार्केट के व्यापारियों की दीवाली काली हो जाएगी। जगह जगह सड़क को खोदा जा रहा है। सड़क को बनाने के लिए नियम अनुसार पहले बिजली के खंबे व ट्रांसफार्मर हटाए जाने का काम पूरा होना चाहिए। लेकिन ठेकेदार ने यह काम पूरा करवाए बिना सड़क की खुदाई शुरू करवा दी है। सड़क पर गड्डे होने से ग्राहक दीवाली की खरीददारी करने के लिए मार्केट में नहीं पहुंच पाएंगे। अव्यवस्था होने से ग्राहक इस मार्केट में आने की बजाए कहीं और चले जाएंगे। इससे 1 नंबर बाजार की दीवाली काली हो जाएगी और व्यापारियों को कई सौ करोड़ रुपए का नुक्सान झेलना पड़ेगा। व्यापारियों ने दशहरा व दीवाली पर्व के मद्देनजर करोड़ों रुपए का माल बुक कर लिया है। भाजपा के केंद्रीय मंत्री गुर्जर व विधायक सीमा त्रिखा को इसकी भली भांति जानकारी है, इसलिए वह जानबूझकर ऐसे मौके पर सड़क बनवाने का ड्रामा कर रहे हैं।
श्री भाटिया ने कहा कि पिछले साल दीवाली पर ही विधायक सीमा त्रिखा ने पांच नंबर मार्केट में सड़क का काम शुरू करवाया था। वहां भी व्यापारियों को दीवाली पर बहुत अधिक नुकसान सहना पड़ा था और इस बार यह काम एक नंबर मार्केट के व्यापारियों के साथ किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के ये दोनों मंत्री व विधायक जन-विरोधी हैं। इससे पहले इनके आदेश पर दशहरा पर्व को खराब किया जा चुका है। इनकी इन्हीं हरकतों की वजह से क्षेत्र की जनता इस बार इन दोनों को धूल चटाने के लिए तैयार बैठी है।


Related posts

लघु उद्योग भारती द्वारा जागरूकता कार्यशाला का आयोजन

Metro Plus

मेयर सुमन बाला ने सावित्री पॉलीटेक्निक में छात्राओं के साथ किया डांडिया डांस

Metro Plus

एफएमएसियंस के छात्रों ने ऑक्सीग्लो कॉस्मेटिक्स का दौरा किया

Metro Plus