Metro Plus News
फरीदाबाद

धोखाधड़ी के आरोप में पुलिस ने फिर गिरफ्तार किए होटल रूपराज के मालिक

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 3 अक्टूबर: नीलम-बाटा रोड स्थित होटल रूपराज के मालिकों (दोनों भाई) को आज पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया है। ध्यान रहे कि अभी कुछ दिन पहले भी होटल रूपराज के तीनों मालिकों को थाना कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। जिसमें उन्हें नीमका जेल की हवा खानी पड़ी थी।
पुलिस के मुताबिक इस बार होटल रूपराज के इन दो मालिकों कुलदीप कांत और संजय कांत को धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया गया है। धोखाधड़ी के मामले में आर्थिक अपराध शाखा ने इन्हें आज दोपहर गिरफ्तार किया गया।
रूपराज होटल के मालिकों इन दोनों भाइयों कुलदीप कांत और संजय कांत पर 50 लाख की धोखाधड़ी करने का आरोप है।शिकायतकर्ता सेक्टर-9 का निवासी बताया जा रहा है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि इन होटल मालिकों ने एक जमीन का सौदा किया था जिस पर पहले से ही एक सिविल मुकदमा पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट में लंबित था। इस मुकदमे की सूचना इन्होंने शिकायतकर्ता को नहीं दी और उससे 50 लाख रूपए ले लिए। शिकायतकर्ता द्वारा बार-बार पैसे मांगे जाने पर उससे एग्रीमेंट करते रहे लेकिन उसे रजिस्ट्री नहीं की। जिस कारण उसने इसकी शिकायत पुलिस में दी। पुलिस ने मामले की जांच करके आज दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों भाइयों पर 420 और 120 बी के तहत मामला दर्ज किया गया है।

होटल रूपराज के तीनों मालिक नीमका जेल की सलाखों से बाहर आए, एक लाख के मुचलके पर जमानत मिली – http://www.metroplus.online/three-out-of-hotel-ruparajs-owners-came-out-of-the-bars-of-neemka-prison-got-bail-on-one-lakh-rupees/


Related posts

फौगाट स्कूल के खिलाडिय़ों ने राज्यस्तरीय ताइक्वांडो में झटके 3 कॉस्य पदक

Metro Plus

योगा वेलफेयर क्लब ने सैकड़ों लोगों को योग करवा मनाया 9वें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस का जश्न

Metro Plus

……….जब अवैध पार्किंग के चलते ठुकी एडिशनल सैशन जज की गाड़ी

Metro Plus