Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

छात्र संघ चुनाव जीतते ही डीएवी कॉलेज पर बस स्टॉप ओर लाइब्रेरी की समस्या को दूर करेगी: NSUI

मैट्रो प्लस से जस्प्रीत कौर की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 8 अक्टूबर: छात्र संघ चुनाव को लेकर एनएसयूआई ने अपना छात्र जोड़ो अभियान डीएवी कॉलेज में किया। जहां बॉबी भाटी, यतिन कौशिक, चिराग दीक्षित ओर राहुल भड़ाना ने कार्यक्रम का आयोजन किया। मुख्य रूप से एनएसयूआई जिला अध्यक्ष कृष्ण नागर, पूर्व राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य प्रदीप धनखड़ ओर जिला महासचिव कृष्ण चौहान मुख्य रूप से उपस्थित थे।
इस मौके पर कृष्ण नागर ओर प्रदीप धनखड़ ने छात्रों के बीच जा कर उनकी समस्याओं को जाना और छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि यूनिवर्सिटी ओर रीजनल सेंटर की मांग उनकी मुख्य है और कॉलेज के साथ उनकी समस्याएं भी महत्वपूर्ण है और आज डीएवी कॉलेज की मुख्य समस्या वहां बस स्टॉप का ना होना है जिसके कारण दूर दराज से आने वाले बच्चों को ऑटो बदल-बदल कर आना पड़ता है और फिर कुछ दूरी तक पैदल चलना पड़ता है ऐसे में इस समस्या का समाधान करवाना सबसे महत्वपूर्ण है और कॉलेज की लाइब्रेरी में किताबो की कमी को भी चुनाव जीतने के बाद पूरी करवायेंगे।
कृष्ण चौहान ने कहा कि लड़कियों की सुरक्षा को लेकर एनएसयूआई सदैव से गंभीर है और हमे चुनाव जितने के बाद सभी कॉलेज में महिला पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगवाने के काम करेंगे।
इस मौके पर अनिल चेची, रोबिन नागर, दीपक लोहमोड, उमेश चपराना, पवन यादव, रोहित यादव, मनोज तंवर व सैकड़ो छात्र उपस्थित थे।


Related posts

बजट से पहले झटका, महंगा हो सकता है SBI से लोन लेना

Metro Plus

Police कमिश्रर ने बढ़ाया होमगार्ड्स का हौसला

Metro Plus

MLA टेकचंद शर्मा की गुंडई, चुनावी चंदे के लिए पैसे ना देने पर किया अधमरा

Metro Plus